scriptशीना हत्याकांड-30 नवंबर तक बढ़ाई पीटर मुखर्जी की CBI कस्टडी | Sheena murder case- Peter mukherjea cbi custody extended till 30th Nov | Patrika News

शीना हत्याकांड-30 नवंबर तक बढ़ाई पीटर मुखर्जी की CBI कस्टडी

Published: Nov 26, 2015 06:47:00 pm

सीबीआई पीटर मुखर्जी का लाई डिटेक्टर टेस्ट करना चाहती है, सीबीआई के स्पेशल कोर्ट ने यह फैसला दिया है

Peter Mukerjea arrested by CBI

Peter Mukerjea arrested by CBI

मुंबई। शीना हत्याकांड के मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी की सीबीआई हिरासत 30 नवंबर तक के लिए बढ़ा दी गई है। सीबीआई के स्पेशल कोर्ट ने यह फैसला दिया है। इस मामले की जांच कर रही सीबीआई पीटर मुखर्जी का लाई डिटेक्टर टेस्ट करना चाहती है। इसके साथ ही सात कंपनियों का पैसा पीटर के सिंगापुर के एक अकाउंट में ट्रांसफर किए जाने की जांच भी की जानी है।

अदालत में गुरूवार को सुनवाई के दौरान पीटर मुखर्जी के वकील ने अदालत से पीटर से एकांत में बात करने की इजाजत मांगी है, अदालत ने पीटर मुखर्जी के वकील को कुछ समय के लिए पीटर से बात करने की इजाजत दी। पीटर मुखर्जी के वकील ने कहा कि पीटर खुद एक पीडि़त है। वह अपनी पत्नी के कुटिल तरीकों के शिकार हैं। उसने पीटर से सारे तथ्य छिपाए रखी। सीबीआई ने पीटर मुखर्जी को 7 और दिन हिरासत में लेने की मांग की।

ज्ञात हो शीना बोरा हत्‍याकांड में जांच कर रही सीबीआई की टीम ने उन्‍हें 20 नवंबर को मुंबई स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद उन्‍हें मुंबई के अदालत ने 26 नवंबर तक सीबीआई हिरासत में भेज दिया था। इस मामले में एक सनसनीखेज मोड लाते हुए सीबीआई ने मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत से कहा कि पीटर मुखर्जी अपनी पत्नी इंद्राणी के साथ साजिश में शामिल थे और अपनी सौतेली बेटी की हत्या में सक्रिय भूमिका निभाई थी। शीना इंद्राणी की पहली शादी से हुई बेटी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो