script

शिवसेना ने फिर उगली आग, पाकिस्तान को बताया दोमुंहा सांप

Published: Dec 01, 2015 02:03:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

सामना में पाकिस्तान को दोमुंहा सांप बताया गया और लिखा कि जब तक इस दो मुंहे साप को कुचलेंगे नहीं, तब तक उसका लपलपाना बंद नहीं होगा

Shiv Sena

Shiv Sena

नई दिल्ली। शिवसेना ने एक बार फिर अपने मुखपत्र सामना के जरिए पाकिस्तान के खिलाफ आग उगली। सामना में पाकिस्तान को दोमुंहा सांप बताया गया और लिखा कि जब तक इस दो मुंहे साप को कुचलेंगे नहीं, तब तक उसका लपलपाना बंद नहीं होगा। हालांकि सामना में प्रधानमंत्री मोदी और नवाज शरीफ की पेरिस में जलवायु परिवर्तन में हुई मुलाकात के बारे में जिक्र नहीं किया गया।

सामना में लिखा गया कि बातचीत से पहले आईएसआई नथ में से हिंदुस्तान विरोधी गोली चलाना बंद करे। पाकिस्तान एक तरफ तो जासूसी के नापाक इरादे कायम रखता है, वहीं दूसरी तरफ दोस्ती का शहजादा बनने का प्रदर्शन करता है। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के लिए लिखा कि नवाज को इस तरह का इरादा तो दिखाना ही पड़ेगा, किन्तु याद रखना चाहिए कि सिर्फ चर्चा चबाने की तुलना में शरीफ मियां सबसे पहले आईएसआई नथ में से हिंदिस्तान विरोधी गोली चलाना बंद करे।

गौरतलब है कि इससे पहले भी शिव सेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा था कि पाकिस्तान जैसे दहशतगर्द राष्ट्र आतंकी संगठनों के निर्माता हैं और अमरीका जैसे देशों ने उनकी मदद की। पेरिस में आईएसआईएस जैसे आतंकी संगठन के हमले के बाद संयुक्त राष्ट्र जागा और आतंकवाद के खिलाफ विश्वयुद्ध की घोषणा कर दी।

संपादकीय में आगे लिखा गया था कि संयुक्त राष्ट्र ने पेरिस में हुए हमले के 24 घंटे के अंदर आईएसआईएस को समाप्त करने की घोषणा कर दी, लेकिन पाकिस्तान के आतंकवाद का भारत पिछले 60 वर्ष से सामना कर रहा है। संयुक्त राष्ट्र ने इस पर कभी ध्यान नहीं दिया। संयुक्त राष्ट्र में प्रस्ताव पास हुआ था कि इराक के खिलाफ हमला नहीं होगा, लेकिन अमरीका ने इसकी परवाह नहीं करते हुए इराक पर हमला किया और सद्दाम हुसैन का खात्मा कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो