scriptकेजरीवाल पर फेंका गया जूता, Tweet में कहा- पीएम के चमचों ने किया | Shoe thrown at Delhi chief minister Arvind Kejariwal at Rohtak | Patrika News
रीवा

केजरीवाल पर फेंका गया जूता, Tweet में कहा- पीएम के चमचों ने किया

जूता फेंके जाने के बाद वहां मौजूद आप कार्यकर्ताओं ने यूवक की जमकर पिटाई की। इस घटना को लेकर केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। 

रीवाJan 01, 2017 / 06:17 pm

शिव शंकर

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

रोहतक। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर रोहतक में एक युवक द्वारा जूता फेंके जाने का मामला सामने आया है। केजरीवाल यहां पीएम मोदी के खिलाफ नोटबंदी को लेकर रैली करने आए थे। जूता फेंके जाने के बाद वहां मौजूद आप कार्यकर्ताओं ने यूवक की जमकर पिटाई की। इस घटना को लेकर केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। 

उन्‍होंने ट्वीट कर लिखा, ‘मैंने कहा था मोदीजी कायर हैं। आज अपने चमचों से जूता फिंकवाया। मोदीजी, हम भी ये कर सकते हैं पर हमारे संस्कार/तहज़ीब हमें इजाज़त नहीं देते। आप चाहे जूता फिंकवाओ या CBI रेड कराओ, नोटबंदी घोटाले और सहारा बिरला रिश्वतख़ोरी का सच मैं बताता रहूंगा।’



नोटबंदी के खिलाफ पीएम के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए आप नेता केजरीवाल ने रोहतक में तिजोरी तोड़-भांडा फोड़ रैली का आयोजन किया। केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने भाजपा सरकार पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी ने पिछले 50 दिन से सभी को दुखी किया हुआ है। दिल्ली के सीएम ने कहा कि मोदी का सबसे बड़ा घोटाला, जो मैं बोलूंगा मीडिया नहीं दिखाएगा। मोदी कहते है मैं वोट मांगने नहीं आया, मेरा काम देश को बचाना है, लेकिन मोदी देश को बर्बाद कर देगा।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि नोटबंदी जैसा नया साल कोई किसी को न दे। मोदी के तो सारे फार्मूले फेल हो गए। भ्रष्टाचार तो अभी भी चल रहा है। काला धन 2000 के नोट के रूप में बदल गया है और आतंकवाद पर भी कोई लगाम नहीं लगी है।

गौरतलब है कि केजरीवाल पर इस तरह के हमले होते रहे हैं। पिछले दिनों राजस्‍थान के बीकानेर में स्‍याही फेंकी गई थी। अक्‍टूबर 2016 में केजरीवाल पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के दो कार्यकताओं ने बीकानेर में काली स्याही फेंक दी थी। बाद में स्‍याही फेंकने वालों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

भारतीय सेना की पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर में सर्जिकल स्‍ट्राइक पर सवाल उठाने पर केजरीवाल पर स्‍याही फेंकी गई थी। वहीं अप्रैल 2016 में एक शख्‍स ने प्रेस कांफ्रेंस में केजरीवाल पर जूता फेंक दिया गया था। उस शख्‍स की पहचान वेदप्रकाश शर्मा के रूप में हुई थी और वह आम आदमी सेना से जुड़ा हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो