scriptसोमनाथ ने मुझपर छोड़े थे कुत्ते : लिपिका भारती | Somnath released dogs on me, alleges wife | Patrika News
राजनीति

सोमनाथ ने मुझपर छोड़े थे कुत्ते : लिपिका भारती

महिला आयोग को दी शिकायत में लिपिका भारती ने कहा
कि जब वह तीसरी बार गर्भवती हुई तो सोमनाथ ने उनका जबरन गर्भपात करवा दिया

Jun 12, 2015 / 12:35 am

जमील खान

Somnath Bharti

Somnath Bharti

नई दिल्ली। दिल्ली के मालवीय नगर से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक और पूर्व विधि मंत्री सोमनाथ भारतीय के लिए और मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। बुधवार को दिल्ली महिला आयोग के समक्ष घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाने वाली उनकी पत्नी गुरूवार को नए आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक ने उनके ऊपर उस वक्त कुत्तों को छोड़ दिया था जब वह गर्भवती थी। हालांकि, सोमनाथ ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

वहीं, बढ़ते विरोध के चलते भारती ने पार्टी संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर मामले से अवगत करवाया। महिला आयोग को दी शिकायत में लिपिका भारती ने कहा कि जब वह तीसरी बार गर्भवती हुई तो सोमनाथ ने उनका जबरन गर्भपात करवा दिया। यही नहीं, लिपिका ने बताया कि मानसिक उत्पीड़न और घरेलू हिंसा के चलते उसने अपनी हाथ की नसें काटने की कोशिश की थी।

आयोग की प्रमुख बर्खा सिंह ने बताया कि लिपिका ने अपनी शिकायत में कहा है कि जब वह सात की गर्भवती थी, तब सोमनाथ ने उसपर कुत्ते छोड़ दिए थे। यही नहीं, जब वह तीसरी बार गर्भवती हो गई तो सोमनाथ ने उसका जबरन गर्भपात करवा दिया था। यही नहीं, पीडिता ने अपनी हाथों की नसों को भी काटने की कोशिश की थी।

अपनी 26 पन्नों की शिकायत में लिपिका ने बताया कि भारती से उसे जान का खतरा है। दंपती के दो बच्चे हैं और लिपिका द्वारका में बच्चों के साथ अलग रहती है। गौरतलब है कि पेशे से वकील सोमनाथ केजरीवाल की 49 दिनों की सरकार में विधि मंत्री थे।

हालांकि, भारती का कहना है कि वह अपने बच्चों और पत्नी से बेहद प्यार करता हूं और उनपर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं।

Hindi News/ Political / सोमनाथ ने मुझपर छोड़े थे कुत्ते : लिपिका भारती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो