scriptस्पाइस जेट की 733 रुपए में उड़ान, बैन नोट से भी होगी बुकिंग | SpiceJet flight for just Rs 733 | Patrika News
नई दिल्ली

स्पाइस जेट की 733 रुपए में उड़ान, बैन नोट से भी होगी बुकिंग

नोटबंदी के बीच सस्ता हुआ हवाई सफर, स्पाइस जेट ने बेस कीमत पर शुरू की उड़ानें

नई दिल्लीNov 22, 2016 / 02:47 am

धीरज शर्मा

spice jet

spice jet

नई दिल्ली. अब तक आपने हवाई सफर नहीं किया है? क्या सस्ता टिकिट पर सफर करना चाहते हैं? या फिर इस विंटर वेकेशन में कहीं बाहर जाने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। सस्ते हवाई सफ र के लिए फेमस स्पाइस जेट ने विशेष ऑफ र पेश किया है। इसके तहत 737 रुपए के शुरुआती बेस फेयर में डोमेस्टिक और इंटरनैशनल इंटरनैशनल फ्लाइट्स के लिए टिकट बुक किया जा सकेगा। ये ऑफर स्पाइस जेट के अपने नैटवर्क वाले रूटों पर ही लागू होगा।

899 रुपए की टिकट पर सफर
एयर एशिया इंडिया 899 रुपए की टिकट पेश की है जिसमें सभी कर शामिल हैं। यह ऑफ र 27 नवंबर तक की बुकिंग के लिए खुला है और यह 30 अप्रैल 2017 तक की यात्राओं पर लागू होगाण् जेट एयरवेज ने भी हाल ही में विंटर सेल नामक स्कीम लांच की है जिसके तहत हवाई टिकट पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि जेट एयरवेज की ये छूट केवल कुछ चुनिंदा यात्राओं के लिए है। इसमें टिकट की कीमत की शुरुआत 1ए048 रुपए से है।

27 नवंबर तक कर सकेंगे बुकिंग 
स्पाइसजेट का यह विशेष ऑफर सिर्फ लिमिटेड पीरियड के लिए है। स्पाइसजेट की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिकए इस स्पेशल ऑफर के तहत 21 नंवबर से 27 नवंबर की मध्य रात्रि तक टिकटों की बुकिंग की जा सकेगी। टिकटों की संख्या सीमित है और इसे ष्पहले आओ . पहले पाओष् के आधार पर हासिल किया जा सकेगा।इस बुकिंग पर 9 जनवरी से लेकर 28 अक्टूबर 2017 के बीच सफर किया जा सकेगा।

बंद हो चुके नोट भी होंगे स्वीकार
देश में 1000 और 500 के पुराने नोटों पर बैन भी स्पाइस जेट ने इस ऑफर के जरिए भुनाने की कोशिश की है। इसके तहत कंपनी एयरपोर्ट के काउंटर से टिकट बुकिंग पर 1000 और 500 रुपए के पुराने नोट भी स्वीकार करेगी। कंपनी 24 नवंबर की मध्य रात्रि तक ये टिकट लेगी। इन नोटों से हुई बुकिंग को न तो बदला जा सकेगा और न ही कैसिंल कराया जा सकेगा।


स्पाइस जेट डोमेस्टिक नैटवर्क पर होगा सफ र
ऑफ र के तहत टिकटों की बुकिंग पर स्पाइस जेट की डोमेस्टिक नेटवर्क पर सफर किया जा सकेगा। कंपनी के इस डोमेस्टिक नैटवर्क में घरेलू उड़ानों के साथ कुछ चुनिंदा इंटरनैशनल फ्लाइट भी शामिल हैं। ऑफर के तहत जिन रूटों पर सफर किया जाएगाए उसमें चेन्नई.कोयंबटूर.चेन्न्ईए जम्मू.श्रीनगर.जम्मूए चंडीगढ़़.श्रीनगर.चंडीगढ़ और अगरतला.गोआहाटी जैसे रूट शामिल हैं। यह ऑफर उनहीं घरेलू रूटों पर शामिल होगाए जिनकी दूसरी 500 किलोमीटर तक हो। वहीं इंटरनैशनल उड़ानों में बैंकॉकए कोलंबोए दुबईए काबुलए मालेए मस्कट और शरजाह का भी सफर किया जाा सकेगा।

नियम और शर्तें
इस ऑफ र के तहत की गई बुकिंग को कैंसिल करने पर किसी तरह का रिफंड नहीं मिलेगा। हालांकि, बेस प्राइस पर लगने वाला टैक्स रिफंडेबल होगा। ऑफ र के तहत ग्रुप बुकिंग नहीं कराई जा सकेगी। साथ हीए ब्लैक आउट डेट भी एप्लिकेबल होगा। इस ऑफ र के तहत टिकटों की बुकिंग के साथ स्पाइस जेट के ऐप और ऑन लाइन ट्रैैवल पोर्टल और ट्रैैवल एजेंट के जरिए की जा सकती है। स्पाइस जेट के ट्रैवल पार्टनर की साइट पर भी बुकिंग की सुविधा है। फ्लाइट के शेड्यूल और टाइमिंग में भी बदलाव हो सकता है।

Home / New Delhi / स्पाइस जेट की 733 रुपए में उड़ान, बैन नोट से भी होगी बुकिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो