script

BJP रैली में अजय देवगन के आने पर मची भगदड़, हुआ लाठीचार्ज

Published: Oct 13, 2015 03:52:00 pm

बिहार शरीफ में फिल्म स्टार अजय देवगन को देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज, लोगों ने भी पुलिस पर चलाए पत्थर।

stampede

stampede

बिहार। बीजेपी द्वारा बिहार शरीफ में आयोजित की एक रैली में स्टार प्रचारक अजय देवगन को देखने के लिए हजारों की तादाद में भीड़ उमड़ पड़ी। जैसे-जैसे अजय के रैली स्थल पर पहुंचने का समय हुआ मैदान युद्ध स्थल बन गया। अजय देवगन को देखने के लिए हजारों की तादाद में लोग धक्का मुक्की करने लगे और देखते ही देखने भीड़ अनियंत्रित हो गई। जिस वक्त हंगामा मचा तब तक अजय रैली स्थल पर पहुंचे तक नहीं थे, लेकिन आसमान में अजय के हैलीकॉप्टर के पंखों की गड़गड़ाहट सुनाई देते ही भीड़ जैसे पागल सी हो गई और पुलिसकर्मियों को मजबूरन लाठीचार्ज करना पड़ा।

बावजूद इसके लोग काबू में नहीं आए और उल्टा जवाब में उन्होंने पुलिस वालों पर ही पत्थर चलाना शुरू कर दिया। हालत ऐसी हो गई कि करीब 45 मिनट तक भगदड़ मची रही। इसके चलते अजय देवगन का हेलिकॉप्टर बिहार शरीफ में लैंड नहीं कर सका और वापस पटना लौट गया। आपको बताते चलें कि अजय बीजेपी के स्थानीय उम्मीदवार डॉ. सुनील के पक्ष में प्रचार करने बिहार शरीफ आ रहे थे। इससे पहले लखीसराय में भी अजय देवगन की सभा में ही हंगामा मच चुका है।

ट्रेंडिंग वीडियो