Patrika Hindi News

जम्मू हवाईअड्डे के पास संदिग्ध गतिविधियों की सूचना, सेना चौकन्ना

Updated: IST 250 terrorists active in Kashmir
जम्मू हवाईअड्डे के निकट संदिग्धों की गतिविधियों की सूचना मिलने पर सुरक्षा एजेंसियों ने हवाईअड्डे के आसपास संयुक्त तलाशी अभियान चलाया।

जम्मू। जम्मू हवाईअड्डे के निकट संदिग्धों की गतिविधियों की सूचना मिलने पर सुरक्षा एजेंसियों ने हवाईअड्डे के आसपास मंगलवार को संयुक्त तलाशी अभियान चलाया। विश्वस्त सूत्रों ने यहां बताया कि शाम को सूचना मिली थी कि जम्मू हवाईअड्डे के आसपास संदिग्धों के एक समूह को देखा गया। इसके बाद पुलिस और सेना ने संयुक्त रूप से तलाशी अभियान चलाया।

सूत्रों ने बताया कि सतवारी क्षेत्र, जम्मू हवाईअड्डे की चहारदीवारी के पीछे चत्था गांव और वायुसेना स्टेशन पर तलाशी अभियान चलाया गया। दक्षिणी जम्मू के पुलिस अधीक्षक शहजाद सलारिया ने कहा, 'अलर्ट के मद्देनजर यह नियमित कार्रवाई थी।' उन्होंने कहा कि तलाशी में कुछ भी नहीं मिला और सब कुछ सामान्य है।

श्रीनगर में ट्रक पर पेट्रोल बम से हमला
जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर काजीगुंड में मंगलवार को एक ट्रक पर बदमाशों ने पेट्रोल बम से हमला किया, जिससे चालक झुलस गया।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि अज्ञात बदमाशों में कश्मीर गेट वे के निकट ट्रक पर पेट्रोल बम फेंक दिया जिससे ट्रक में आग लग गई और चालक झुलस गया। उसे निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद हमलावर फरार हो गए, जिनकी गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???