scriptपिता की बीमारी का बहाना बनाकर छात्रा को ले गया किले पर और कर दिया दुष्कर्म | The rape of schoolgirl | Patrika News
शिवपुरी

पिता की बीमारी का बहाना बनाकर छात्रा को ले गया किले पर और कर दिया दुष्कर्म

एक माह बाद फिर से संबंध बनाने दबाव डाला तो दर्ज कराई शिकायत

शिवपुरीApr 26, 2016 / 10:50 pm

Gaurav Sen

shivpuri

shivpuri

शिवपुरी। पिता की बीमारी का बहाना बनाकर छात्रा को स्कूल से नरवर स्थित किले पर ले जा कर एक युवक ने दुष्कर्म कर दिया। आरोपी ने इस घटना को एक माह पूर्व अंजाम दिया था। तत्समय पीडि़ता ने इसकी शिकायत नहीं की, लेकिन जब आरोपी ने फिर से संबंध बनाने के लिए दबाव डाला तो उसने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी।
जानकारी के मुताबिक वार्ड 9 ग्राम पोहा में रहने वाला युवक मंगल पुत्र करन सिंह कुशवाह ने गत 30 मार्च को पीडि़ता के स्कूल पहुंचा और शिक्षिका से छात्रा को यह कहकर अपने साथ ले गया कि उसके पिता की तबीयत खराब है और वह अस्पताल ले जा रहा है। इसके बाद आरोपी ने छात्रा को नरवर किले पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने बदनामी के चलते घटना की कोई शिकायत नहीं की और जब एक माह बाद फिर से आरोपी ने छात्रा से अवैध संबंध बनाने की बात कही तो उसने परिजनों को पूरी घटना बताई। इसके बाद परिजन छात्रा को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो