script3-4 आदमी करते हैं गैंग रेप, दो नहीं: कर्नाटक गृहमंत्री | Two men raping is not gangrape, it need 3-4 people: Karnataka home minister | Patrika News
राजनीति

3-4 आदमी करते हैं गैंग रेप, दो नहीं: कर्नाटक गृहमंत्री

कर्नाटक के गृहमंत्री केजे जार्ज ने कहा कि उनकी नजर में एक सामूहिक बलात्कार के लिए कम से कम तीन या चार लोग होने जरूरी हैं।

Oct 09, 2015 / 09:09 am

शक्ति सिंह

KJ george

KJ george

बेंगलूरू। कर्नाटक के गृहमंत्री केजे जार्ज ने विवादास्पद बयान दिया है। जॉर्ज ने दो लोगों द्वारा दुष्कर्म को सामूहिक दुष्कर्म मानने से इनकार कर इस अपराध की नई व्याख्या दी। जार्ज ने कहा कि उनकी नजर में एक सामूहिक बलात्कार के लिए कम से कम तीन या चार लोग होने जरूरी हैं। जॉर्ज ने एक अंग्रेजी चैनल से बातचीत में गैंगरेप पर अपनी परिभाषा बताई।

उन्होंने कहाकि यदि दो लोग रेप करते हैं तो वह गैंगरेप कैसे हो सकता है। क्या तीन या चार लोग होने पर गैंगरेप नहीं कहा जाना चाहिए? उनका यह बयान पिछले दिनों बेंगलूरू में एक बीपीओ कर्मचारी से दो ड्राइवरों द्वारा गैंगरेप करने की घटना के बाद आया है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी चिकमंगलूर जिले के रहने वाले हैं और तीन साल से बेंगलूरू में रह रहे थे।



गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह ने भी गैंगरेप को लेकर शर्मनाक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि तीन-चार लोग एक महिला से गैंगरेप कर ही नहीं सकते हैं। यह व्यावहारिक नहीं है। बाद में उनके इस बयान पर काफी विवाद भी हुआ था।

अब आप पा सकते हैं अपनी सिटी की हर खबर ईमेल पर भीयहाँ क्लिक करें

Home / Political / 3-4 आदमी करते हैं गैंग रेप, दो नहीं: कर्नाटक गृहमंत्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो