scriptउद्धव ने भाजपा को घमंडी कहा, सीएम बोले ड्रामा पार्टी है शिव सेना | Uddhav calls BJP arrogant, Fadnavis calls Shiv Sena drama party | Patrika News

उद्धव ने भाजपा को घमंडी कहा, सीएम बोले ड्रामा पार्टी है शिव सेना

Published: Oct 31, 2015 12:06:00 am

उद्धव ठाकरे  ने कहा कि जब जनता इंदिरा गांधी को उखाड़ फेका था तो तुम्हारी क्या औकात है

Fadnavis Uddhav

Fadnavis Uddhav

मुंबई। शिव सेना ने शुक्रवार को देवेंद्र फणडनवीस सरकार पर आरोप लगाया कि वह अहंकारपूर्वक तरीके से काम कर रही है। अगर दिवाली तक सरकार ने अपने काम-काज का तरीका नहीं सुधारा तो हम समर्थन वापस ले लेंगे।

कल्याण में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अपने सहयोगी दल भ्भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तीखा हमला करते हुए कहा कि सरकारी व्यवस्था का इस्तेमाल अगर “घर की गाड़” की तरह हुआ तो हम सरकार को रास्ते पर ले आएंगे।

सेना प्रमुख ने कहा कि जब जनता इंदिरा गांधी को उखाड़ फेका था तो तुम्हारी क्या औकात है। दिवाली से पहले दाल के दाम कम होने चाहिएं। रैली में भी काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला जब महाराट्र सरकार में मंत्री एकनाथ शिंदे ने पद से इस्तीफा देने की पेशकश कर डाली। हालांकि, उद्धव ने इस कदम को खारिज कर दिया।

शिंदे के इस्तीफे की पेशकश पर बोलते हुए मुख्यमंत्री देवेंद्र फणडनवीस बोले की शिव सेना एक ड्रामा कंपनी है। इससे पहले, जिस तरीके से मुंबई में होने वाला पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली का कार्यक्रम रद्द हुआ था, इसपर मुख्यमंत्री ने नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि निजी भावनाओं और देश के सम्मान के बीच फर्क होना चाहिए।

शिव सेना नाम लिए बगैर फणडनवीस ने कहा था कि किसी भी देश के कलाकार का कार्यक्रम पर बैन लगाना कोई भी सभ्य समाज पसंद नहीं करता है।

ट्रेंडिंग वीडियो