scriptगरबा करने वाले मुस्लिम लड़कों को बनाएंगे हिंदू : VHP | VHP bans non Hindus from attending garba events | Patrika News

गरबा करने वाले मुस्लिम लड़कों को बनाएंगे हिंदू : VHP

Published: Oct 07, 2015 01:12:00 pm

VHP ने चेतावनी दी है कि अगर रात 12 बजे से पहले पुलिस ने कार्यक्रम बंद कराया तो मस्जिद से माइक उतार लिया जाएगा।

VHP

VHP

अहमदाबाद। नवरात्रि शुरू होने से पहले विश्व हिंदू परिषद ने धमकी दी है कि अगर कोई मुसलमान लड़का गरबा करते पाया गया तो उसकी घर वापसी करवाई जाएगी। यही नहीं, संगठन ने चेतावनी दी है कि अगर रात 12 बजे से पहले पुलिस ने कार्यक्रम बंद कराया तो मस्जिद से माइक उतार लिया जाएगा।



गुजरात विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष रणछोड़ भरवाड़ ने कहा कि यह घोषणा भी कराई जाएगी कि गरबा खेलने जो भी मुसलमान पहुंचेगा उसके बारे में यह माना जाएगा कि वो हिंदू बनने की ख्वाहिश से ही पंडाल में कदम रखेगा। इसलिए पंडाल में पहुंचे हर मुसलमान पर गोमूत्र और गंगाजल छिड़ककर उसे हिंदू बनाया जाएगा। परिषद ने सवाल किया कि हर बार सिर्फ हिंदू धर्म के त्योहार को लेकर ही क्यों इस तरह कि गाइडलाइन बनाई जाती है कि रात को 12 बजे गरबा बंद कर दो?

विहिप ने कहा कि हर बार यह कहा जाता है कि माइक नहीं चलाना चाहिए उससे ध्वनि प्रदूषण होता है जबकि मस्जिद में माइक बजता रहता है। भरवाड़ ने चेतावनी दी कि अगर गरबा बंद कराया जाएगा तो वीएचपी मस्जिद के माइक उतार लेगी। गणेश विसर्जन करते हैं सवाल उठाए जाते हैं लेकिन बकरीद पर बकरे को काटने पर कोई जानवरों को बचाने की बात नहीं करता।

अब आप पा सकते हैं अपनी सिटी की हर खबर ईमेल पर भीयहाँ क्लिक करें
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो