scriptभाजपा का साथ देने को तैयार नेशनल कांफ्रेंसः फारुख अब्दुल्ला | we are ready to ally with BJP, said Farooq Abdullah | Patrika News
राजनीति

भाजपा का साथ देने को तैयार नेशनल कांफ्रेंसः फारुख अब्दुल्ला

भाजपा से गठबंधन की सरकार बनाने का ऑफर मिला तो विचार करेंगे, हमारी पार्टी ने दरवाजे बंद नहीं किए हैं

Jan 17, 2016 / 09:32 am

पुनीत पाराशर

Farooq Abdullah

Farooq Abdullah

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में पीडीपी-भाजपा में खटास की खबरों के बीच नेशनल कॉन्फ्रेंस ने भाजपा के समर्थन का पासा फेंका है। नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारुख अब्दुल्ला ने कहा है कि यदि भाजपा से गठबंधन की सरकार बनाने का ऑफर मिला तो हमारी पार्टी विचार करेगी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने अपने दरवाजे बंद नहीं किए हैं। भाजपा की पहल पर कार्य समिति इस पर गौर जरूर करेगी। मालूम हो कि 87 सदस्यीय सदन में भाजपा के 25 और नेकां के 14 विधायक हैं।

फारूक अब्दुल्ला के नए रुख के बाद राज्य में सरकार के गठन पर गतिविधियाँ और तेज हो गई हैं। साथ ही पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने आज अपनी पार्टी के विस्तारित कोर ग्रुप की बैठक बुलायी है। बैठक महबूबा मुफ्ती के घर पर दोपहर 2 बजे होगी। इस बैठक में आगे के कदम और बीजेपी के साथ गठबंधन करने के बारे में विचार विमर्श किया जाएगा। बैठक में पार्टी सांसदों, पूर्व मंत्रियों एवं पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों को आमंत्रित किया गया है।

गौरतलब है कि अपने पिता और तत्कालीन मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद की मृत्यु के बाद महबूबा पहली बार पार्टी बैठक की औपचारिक रूप से अध्यक्षता करेंगी।

Home / Political / भाजपा का साथ देने को तैयार नेशनल कांफ्रेंसः फारुख अब्दुल्ला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो