scriptसोशल मीडिया पर जीतें प्रतियोगिता और पाएं हवाई यात्रा का मुफ्त टिकट | Win competition on social media and get air india flight ticket | Patrika News

सोशल मीडिया पर जीतें प्रतियोगिता और पाएं हवाई यात्रा का मुफ्त टिकट

Published: Nov 26, 2015 07:34:00 pm

एअर इंडिया ने सोशल मीडिया पर नॉन-स्टाप एअर इंडिया शीर्षक से एक प्रतियोगिता आयोजित की है।

san francisco to new delhi

san francisco to new delhi

नई दिल्ली। एअर इंडिया 2 दिसंबर से नई दिल्‍ली से सैन फ्रांसिस्‍को के लिए नॉन स्‍टॉप फ्लाइट सेवा की शुरुआत करने जा रहा है। सैन फ्रांसिस्‍को इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने इस फ्लाइट की घोषणा सोशल मीडिया पर एक कॉन्‍टेस्‍ट के माध्‍यम से की है। नई दिल्ली से सैन फ्रांसिस्‍को के लिए के लिए पहली उड़ान शुरू करने के मौके पर एअर इंडिया ने सोशल मीडिया पर नॉन-स्टाप एअर इंडिया शीर्षक से एक प्रतियोगिता आयोजित की है।

इस प्रतियोगिता में एअर इंडिया और उसकी सैन फ्रांसिस्को इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सेवा के बारे में पांच सवाल पूछे गए हैं। इन सवालों का सही जवाब देने वाला हवाई यात्रा का टिकट जीत सकता है।

एसएफओ के जनसंपर्क निदेशक चार्ल्स शुलर ने कहा कि यह नई सेवा महत्वपूर्ण है और यह अमेरिका के पश्चिमी तट से भारत के लिए पहली सीधी उड़ान होगी, जिससे यात्रा में लगने वाला काफी समय बचेगा। एसएफओ की विज्ञप्ति में कहा गया है कि इस प्रतियोगिता के जरिये प्रतिभागियों को एअर इंडिया के विमान की नई दिल्ली तक वापसी की उड़ान का इकोनॉमी टिकट हासिल करने का मौका मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो