scriptमहिला इंस्पेक्टर ने रोका, मंत्री ने दिखाया रौब, फिर भी नहीं मिली एंट्री | Woman inspector stops central minister from breaking rules on airport | Patrika News
राजनीति

महिला इंस्पेक्टर ने रोका, मंत्री ने दिखाया रौब, फिर भी नहीं मिली एंट्री

मंत्री ने हवाई अड्डे में एग्जिट गेट से घुसने का प्रयास किया, यह घटना एयरपोर्ट के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई

May 19, 2015 / 06:33 pm

शक्ति सिंह

Ram Kripal Yadav

Ram Kripal Yadav

पटना। केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव को पटना हवाई अड्डे पर दबंग महिला इंस्पेक्टर ने नियम तोड़ने से रोक दिया। यादव ने हवाई अड्डे में एग्जिट गेट से घुसने का प्रयास किया लेकिन वहां तैनात महिला इंस्पेक्टर ने उन्हें ऎसा नहीं करने दिया। रामकृपाल एक अन्य केन्द्रीय मंत्री बंडारू दत्तात्रेय को लेने एयरपोर्ट गए थे।

बाद में केन्द्रीय मंत्री यादव ने अपनी गलती मान ली। उन्होंने कहाकि, मेरी गलती थी। मुझे एग्जिट गेट से अंदर जाने का प्रयास नहीं करना चाहिए था। हालांकि उन्होंने आगे कहाकि वे जल्दी में थे। वहीं इंस्पेक्टर ने बताया कि अगर वह मंत्री को जाने देती तो उसकी नौकरी चली जाती। मंत्री की रिक्वेस्ट मान लेने पर वह सस्पेंड कर दी जाती।

यह घटना एयरपोर्ट के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसमें दिख रहा है कि रामकृपाल यादव इंस्पेक्टर से कह रहे हैं कि वह उन्हें जाने दें। इसके बाद महिला इंस्पेक्टर अपने वरिष्ठ अधिकारियों से वॉकी-टॉकी पर चर्चा करती है और यादव को फिर से कहती है कि ऎसा नहीं हो सकता।

यहां देखें वीडियो –



Video courtesy : Newsroompost.com

Home / Political / महिला इंस्पेक्टर ने रोका, मंत्री ने दिखाया रौब, फिर भी नहीं मिली एंट्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो