Patrika Hindi News

> > > > 12 class student commit suicide in vidyadham girls hostel at indore

Photo Icon  12वीं की छात्रा ने लगाई फांसी, तीन पेज का सुसाइड नोट छोड़ा

Updated: IST 12 class student commit suicide in vidyadham girls
महिला स्वीपर ने फंदे पर झूलता देख वार्डन को दी सूचना, तीन पेज का सुसाइड नोट पुलिस ने किया जब्त।

इंदौर। प्रज्ञा गर्ल्स स्कूल में पढऩे वाली 12 वीं की छात्रा ने शुक्रवार दोपहर गर्ल्स होस्टल के स्टडी रूम में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस बात का पता होस्टल वार्डन को तब चला जब महिला स्वीपर स्टडी रूम में सफाई करने पहुंची। घटना की सूचना फैलते ही हड़कंप मच गया। प्रबंधन ने तत्काल पुलिस को सूचना देकर मृत छात्रा के परिजनों को जानकारी दी। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट जब्त कर शव को पीएम के लिए एमवाय पहुंचाया।

टीआई जगदीश गोयल के मुताबिक, प्रज्ञा गर्ल्स स्कूल की 12वीं की छात्रा कृत्रिका (17) पिता संजय मोगरे निवासी मंडवाड़ा, तहसील अंजड़ (बड़वानी) ने बिचौली हप्सी स्थित विद्याधाम गर्ल्स होस्टल के स्टडी रूम में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसके पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। एफएसएल जांच के बाद शव को बरामद कर उसे पीएम के लिए एमवाय पहुंचाया है।

होस्टल वार्डन मोनिका जोशी ने बताया कि सभी छात्राएं सुबह 8 से दोपहर 12.30 स्कूल पढऩे जाती हैं। छात्राओं के लौटने के वक्त होस्टल की स्वीपर बबीता दूसरे माले स्थित ए-23 नंबर के स्टडी रूम में साफ सफाई के उद्देश्य से गई थी। उसने ही कृतिका को फंदे पर झूलते देखा था। यह बात उसने सुपरवाइजर नागेश को बताई फिर बाद में उन्हें सूचना मिली। प्रबंधन ने सूचना पुलिस को दी थी। होस्टल में रहने वाली छात्राएं अक्सर पढ़ाई करने के लिए स्टडी रूम का उपयोग करती हैं।

एफएसएल अधिकारी सुधीर शर्मा ने स्टडी रूम में मृत छात्रा के पास से तीन पेज का सुसाइड नोट जब्त किया है। मौके से छात्रा का बैग भी मिला है। एक्सपर्ट ने जांच में सभी बिंदुओं को शामिल किया है। फिलहाल सुसाइड नोट में छात्रा ने किन-किन बातों का जिक्र किया है। इस बारे में अधिकारियों ने कोई भी जानकारी नहीं दी है।

12 class student commit suicide in vidyadham girls

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे