Patrika Hindi News

खुफिया तरीके से आएंगे चीन के 20 प्रतिनिधि, पीथमपुर का दौरा किया रद्द

Updated: IST china
कई संगठनों द्वारा समिट में चीनी प्रतिनिधियों का विरोध की रणनीति देखते हुए अफसर इस मामले में गोपनीयता बरत रहे हैं।

(फाइल फोटो।)

इंदौर। ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में चीन के करीब 20 प्रतिनिधि पहुंचेंगे। कई संगठनों द्वारा समिट में चीनी प्रतिनिधियों का विरोध की रणनीति देखते हुए अफसर इस मामले में गोपनीयता बरत रहे हैं। पुलिस को भी इस दल की विशेष सुरक्षा के लिए कहा गया है।

20 चीनी प्रतिनिधियों का दल 21 अक्टूबर की सुबह तक इंदौर आएगा। सभी के ठहरने की व्यवस्था एक ही होटल में की गई है। समिट की तैयारियों के लिए बने दस्तावेज से चीन के प्रतिनिधियों के नाम के दस्तावेज हटा दिए गए हैं। चीन के प्रतिनिधियों को पीथमपुर में प्रस्तावित इंडस्ट्रियल टाउनशिप का दौरा भी रद्द कर दिया गया है।

बेल्जियम, बोसनिया, कोरिया, फिलीपींस के राजदूत आएंगे

समिट में बेल्जियम के राजदूत जान ल्यूक, बोसनिया एंड हर्जेगोविना के सबित सिबासिस, कोरिया के चो ह्यून, फिलीपींस की टेरेसिटा सी. डाजा, सऊदी अरब के सैयद मोहम्मद अलसाती, स्लोवेनिया के जोजेफ ड्रेफोनिक, यूएई के डॉ. अहमद एल. बना आ रहे हैं।

काउंसिल जनरल में इसराइल के डॉ. डेविड, जापान के योसिकी इटिओ, काउंसलर यासूजिरो मायके, रूस के एंड्रयू निकोलएविच, स्विट्जरलैंड के मार्टिन बैंज, यूएसए के थामस वजदा, सिंगापुर के हाई कमिश्नर लिम थान क्यू, यूके के सांसद आलोक शर्मा व यूके के हाई कमिश्नर डोमिनिक के आने की सूचना है। इन सभी को राज्य अतिथि का दर्जा दिया गया है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???