script‘दंगल’ का ट्रेलर रिलीज़, फिल्म फ्लॉप करवाने की धमकी दे चुका है ये भाजपा नेता | Aamir Khan Dangal trailer release kailash vijayvargiya controversial comment over aamir khan dangal movie | Patrika News

‘दंगल’ का ट्रेलर रिलीज़, फिल्म फ्लॉप करवाने की धमकी दे चुका है ये भाजपा नेता

locationइंदौरPublished: Oct 22, 2016 10:39:00 am

आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘दंगल’ का ट्रेलर आ गया है. आमिर खान ने गुरुवार को ट्विटर पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया। 

Dangal trailer release,aamir Khan,kailash vijayvar

Dangal trailer release,aamir Khan,kailash vijayvargiya,controversial comment,aamir khan dangal movie

भोपाल। आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘दंगल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आमिर खान ने गुरुवार को ट्विटर पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया। आमिर ने बुधवार रात ट्वीट किया था कि वह रातभर सो नहीं पाएंगे, क्योंकि उनकी फिल्म का ट्रेलर फेसबुक और ट्विटर पर लॉन्च होने में 12 घंटे ही बचे हैं, लेकिन हम आपको एक दिलचस्प बात और बता रहे हैं।

दरअसल बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शाहरुख़ की फिल्म ‘दिलवाले’ के प्रदर्शन के दौरान विरोध किया था। सिनेमाहॉल के बाहर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फिल्म की रिलीज के दौरान दिक्कतें खड़ी की थी, जिसका असर फिल्म के बिसनेस पर भी पड़ा था।

इतना ही नहीं उसी दौरान इंदौर की एक सभा में कैलाश ने आमिर पर निशाना साधा था। कैलाश ने इशारों-इशारों में आमिर की आने वाली फिल्म ‘दंगल’ को लेकर कहा था कि, ‘अभी एक का (शाहरुख खान) इलाज हुआ है, अब दूसरे (आमिर खान) का बाकी है। सब ध्यान रखना, दंगल में मंगल करना है।’ बता दें ऐसा उन्होंने शाहरुख़ और आमिर के असहिष्णुता को लेकर दिए गए बयान के बाद कहा था।


शाहरुख़ खान का भी किया विरोध
आमिर की तरह शाहरुख ने भी देश में असहिष्णुता को लेकर अपनी बात रखी थी जिसके बाद कैलाश विजयवर्गीय समेत तमाम लोगों ने उनकी फिल्म ‘दिलवाले’ का विरोध किया था। जिसके चलते ‘दिलवाले’ बॉक्स ऑफिस पर खासा असर नहीं दिखा पाई।

कब रिलीज होगी दंगल
आमिर पिछले काफी समय से दंगल की शूटिंग में व्यस्त थे। फिल्‍म में आमिर की पत्‍नी के किरदार टीवी अभिनेत्री साक्षी तंवर नजर आएंगी। दंगल में आमिर एक पिता के किरदार में दिखाई देंगे। जबकि फातिमा शेख़ और सान्या मल्होत्रा ने आमिर की बेटियों का रोल निभाया है। फिल्म इस साल 23 दिसंबर को रिलीज़ होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो