Patrika Hindi News

> > > > actress of star plus upcoming tv serial namkaran in indore

'नामकरण' की ये एक्ट्रेस है रणबीर की फैन, हिम्मतवाला में आ चुकी नजर

Updated: IST actress of star plus tv serial in indore
स्टार प्लस के शो नामकरण की एक्ट्रेस सयांतनी घोष ने कहाकि टीवी सीरियल के किरदार ऑडियंस की मैमोरी में सालों तक रहतेहैं।

इंदौर।टीवी सीरियल 'नामकरण' के जरिए लम्बे समय बाद टीवी की दुनिया में लौटीसयांतनी गुरुवार को इंदौर में थी। बातचीत में सयांतनी ने कई मसलों पर अपनी बात रखी।दिलचस्प ये रहा कि इस दौरान एक्ट्रेस ने टीवी की दुनिया को लेकर बातचीत में बोल्डनेस दिखाई।

सयांतनी ने कहा कि रिएलिटी शोज ने अच्छी पॉपुलरिटी गेन की है। यह इंस्टेंट पैसा और प्रमोशन पाने का अच्छा जरिया है। इसलिए यह काफी पॉपुलर रहे हैं। रिएलिटी शो की सीरीज चलती है, जो रेगुलर नहीं रहती। वहीं टीवी सीरियल के रेगुलर एपिसोड्स चलते हैं। इससे ऑडियंस के बीच टीवी सीरियल के अमूमन किरदार फेमस हो जातेहैं। यही कारण है कि टीवी सीरियल के किरदार ऑडियंस की मैमोरी में सालों तक रहतेहैं।

sayantani ghosh hot pics

एक्टर के लिए अच्छा है याद रखे जाना
सयांतनी ने कहा कि एक एक्टर के लिए ये बेहद मजेदार है कि वो व्यूवर्स की मेमोरी में लम्बे समय तक बना रहे। ये बातें स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे नए शो नामकरण के प्रमोशन के लिएसयांतनीगुरुवार को शहर आई थीं। सयांतनी ने कहा कि वह पिछले 11 सालों से एक्टिंग कर रही हैं। अब इसमें और आगे बढऩा है। एक्टिंग शायद ही कभी छोड़ पाऊंगी। उन्होंने कहा, 'आज तक जो सक्सेस हासिल की है उसे मेंटेन करने की हमेशा कोशिश की है।'

एक्टिव रहने से हूं फिट
सयांतनी ने फिटनेस के सवाल पर कहा, 'उनका फिटनेस मंत्रा एक्टिव रहना है। हमेशा कुछ न कुछ काम करते रहें और अपने आप को बिजी रखें।'उन्होंने बताया, 'फिटनेस के लिए प्रॉपर डाइट प्लान के अलावा एक्सरसाइज करती हैं।'

sayantani ghosh

'उमराव जान' फेवरेट
रेखा की 'उमराव जान' और 'इजाजत'सयांतनी की फेवरेट फिल्में हैं। उमराव जान उनका ड्रीम रोल है जिसे वे करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, 'लेटेस्ट जनरेशन में रणबीर कपूर फेवरेट एक्टर हैं, क्योंकि वे काफी पैशनेटहैं।' बता दें कि सयांतनी सुपर फ्लॉप 'हिम्मतवाला' के जरिए बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं।

sayantani ghosh hot pics

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे