Patrika Hindi News

> > > > After sending objectionable message business man comment on girl’s caste.

पहले गंदे मैसेज किए फिर जातिसूचक शब्द कहे

Updated: IST whatsapp message
- वी केयर फॉर यू में शिकायत पर बड़वानी का व्यापारी गिरफ्तार

इंदौर. कॉलेज छात्रा को परिचित ही वाट्सएप पर गंदे मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था। हरकतें बढऩे पर परिजन को बताया तो परिचित ने माफी मांग ली। फिर उसने हरकत करना शुरू कर दी तो इस बार शिकायत पुलिस को की गई।

डीएसपी अजाक विनय आर्य ने बताया कि केशरबाग इलाके में रहने वाली युवती निजी कॉलेज से बीएड कर रही है। उसके मोबाइल पर कुछ दिनों से वाट्सएप पर कोई गंदे मैसेज भेज रहा था। युवती ने इस पर आपत्ति जताई तो भी मैसेज आना बंद नहीं हुए। मैसेज के जरिए दोस्ती के लिए दबाव बनाया। काफी परेशान हो चुकी युवती ने इसकी जानकारी परिवार के लोगो को दी। मोबाइल नंबर देखकर भाई पहचान गया कि ये उसका परिचित पंकज लड्ढा निवासी बड़वानी का है। व्यापारिक लेनदेन के चलते पंकज से उसकी पहचान है। परिवार के लोगो ने पंकज से बात कर समझाया। समाज के लोगों ने भी इसमें मध्यस्थता की। आपसी बैठक में पंकज ने अपनी गलती मानी और सबके सामने युवती से अपनी करतूत के लिए माफी मांगी। इसके बाद मामला रफा-दफा हो गया। दो महीने तक सब ठीक रहा, लेकिन उसके बाद फिर से पंकज ने मैसेज भेजकर परेशान करना शुरू कर दिया। इस बार वो जातिसूचक शब्द भी कहता रहा। युवती ने परिवार के साथ वी केयर फॉर यू में शिकायत की। इसी के बाद मामले की जांच शुरू की गई। मामला अजाक थाने भेजा गया। पंकज के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

शिकायत की जानकारी पंकज को लगी तो उसने पत्नी की तरफ से एक मोबाइल नंबर की शिकायत पुलिस अफसर से कर दी। वी केयर फॉर यू में जब उसे बुलाया गया तो अफसर के नाम पर ही वो पुलिस पर दबाव भी बनाने लगा। इसकी जानकारी जब अफसर तक पहुंची तो उन्होंने ही कार्रवाई के आदेश दिए।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???