Patrika Hindi News

> > > > bajirao style dresses in Wedding parties

वेडिंग पार्टीज में 'बाजीराव स्टाइल' और कटवर्क हिट

Updated: IST bajirao style dresses in Wedding parties
डिफरेंट और स्टाइलिश दिखने की चाह में वेलवेट फैब्रिक बना पसंद।फैशन डिजाइनर उजैर परवेज बता रहे हैं लेटेस्ट ट्रेंड ।

" फेमस फैशन डिजाइनर उजैर परवेज बने पत्रिका के गेस्ट राइटर और बताया क्या है पुरुषों के लिए वेडिंग पार्टी ट्रेंड "

इंदौर. वेडिंग अब चार-पांच दिन चलने वाला फेस्टिवल हो गया है। इसलिए वेडिंग के हर प्रोग्राम में अट्रैक्टिव दिखने के लिए चार-पांच एेसी ड्रेस चाहिए जो डिफरेंट हों और स्टाइलिश भी। मौसम ठंडा है, इसलिए वेलवेट फैब्रिक हिट है। इस फैब्रिक के साथ कई एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं। वेलवेट के साथ रॉ सिल्क और जूट फिनिश सिल्क भी इन हैं।

बाजीराव स्टाइल ड्रेस

वेडिंग में संगीत पार्टीज के लिए यंगस्टर्स के लिए बाजीराव मस्तानी फिल्म से इंस्पायर्ड कुछ ड्रेसेस तैयार की हैं। इस ड्रेस की खासियत ये है कि इसमें जोधपुरी कोट के अंदर अनारकली स्टाइल का फ्लेयर्ड कुर्ता पहना जाता है और बॉटम के लिए मेचिंग चूड़ीदार। इसमें कोट अगर लाइट कलर में है तो फ्लेयर्ड कुर्ता डार्क कलर में होगा। इसका अपोजिट कांबिनेशन भी चलेगा, यानी कोट डार्क और कुर्ता लाइट। पार्टी में किसी को भी ये आकर्षण का केंद्र बना देगा।

यह भी पढ़ें- क्या आप एचआईवी से ग्रसित हैं?

हर ड्रेस मे वेलवेट

वेलवेट सर्दियों में काफी इन है। इसमें कोट, जोधपुरी कोट, टक्सीडो, जैकेट्स, अचकन बनाई जा रही हैं। ब्लैक, ग्रे, ब्लू मरून, जैसे रंग वेलवेट में अच्छे लगते हैं। वेलवेट पर कटवर्क करवाने से डिजाइन एंबोज्ड जैसी दिखती है।

bajirao style dresses in Wedding parties

कोट और अचकन पर कटवर्क

यह भी पढ़ें- सेना में भर्ती होकर आतंक को साफ करेंगे एमपी के युवा, आज देंगे आर्मी स्कूल में परीक्षा

कोट और अचकन पर कटवर्क का काम बहुत पसंद किया जा रहा है। जो लोग जरदोजी की ज्यादा चमक-दमक वाली ड्रेस पसंद नहीं करते, उनके लिए कटवर्क सही चॉइस है। ये एंब्रॉयडरी जैसा फील देता है। कटवर्क के लिए दो तरह के कपड़े का यूज किया जाता है। बाजीराव स्टाइल ड्रेस इसी तरह तैयार की गई है। इसमें कोट के लाइट कलर कपड़े पर कटवर्क से बेलबूटे काटे गए और पीछे पर्पल प्लेन सिल्क का कपड़ा रखा गया। इसलिए जहां-जहां बेलबूटे कटे हुए हैं, वहां पर्पल रंग इस तरह नजर आता है जैसे उस रंग से एंब्रॉयडरी की गई हो। वेलवेट की अचकन पर भी हमने ये किया है। इसमें वेलवेट को पीछे रख कर आगे जूट फिनिश वाले कपड़े पर डिजाइन के मोटिफ काटे गए हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???