Patrika Hindi News

> > > > central narcotics control bureau action notorious smuggler of heroin seized

मध्यप्रदेश-राजस्थान में होता था नशे का नेटवर्क, यूं हुआ बेनकाब

Updated: IST central narcotics control bureau action notorious
इंदौर के सेंट्रल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी)की टीम ने की कार्रवाई।

इंदौर. सेंट्रल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी)की टीम ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। टीम ने आगर मालवा जिले के एक कुख्यात तस्कर से हेरोइन जब्त कर गिरफ्तार किया है। गुरुवार को अफसरों ने 1 किलो 730 ग्राम हेरोइन जब्ती की कार्रवाई की है। अधिकारियों के अऩुसार हेरोइन 3 करोड़ रुपए की है।

यह भी पढ़ें:-कैलाश ने मचाई MP की भाजपा में हलचल, दिल्ली चुप

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर बीआर मीणा ने बताया कि हमने एक तस्कर को पकड़ा है, वह 24 साल का है। मो. काफीर निवासी सासाराम (बिहार) है। झालावाड़ रोड पर ग्राम सोयतकलां से इसे गिरफ्तार किया गया है। तस्कर का कहना है कि वह मालदा (प. बंगाल) से हेरोइन लाकर यहां बेचता था।

एनसीबी के अनुसार आरोपित तस्कर पं. बंगाल में तस्कर की बड़ी गैंग के संपर्क में था, वहीं से वह तस्करी करके यहां धंधा करता था। मीणा ने कहा कि सप्लायरों की एक बड़ी कड़ी है, जिन तक पहुंचने में इससे मदद मिल सकती है। प. बंगाल के मालदा में बड़ी गैंग से संपर्क में है, हम उसे भी ट्रेस करेंगे।

यह भी पढ़ें:-Video Icon प्रेमिका की हत्या कर दफनाया, कब्र के ऊपर सोता रहा यह LOVER

अभी आरोपित मप्र और राजस्थान का नेटवर्क संभालने का काम भी करता था। इन दोनों राज्यों के कई नामी ड्रग डीलर मालदा की हेरोइन इसी से मंगवाते थे। बड़ी बात यह है कि ड्रग डीलर इससे माल खरीदकर उसमें मिलावट करने के बाद बड़ी मात्रा में घटिया सामग्री बनाकर असली के नाम पर बेचते है। फिलहाल आरोपित को कोर्ट से जेल भेजा गया है।

kolkata news

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे