Patrika Hindi News

> > > > CM lawyer sought time from high court in petition against kailash vijayvargiya

कैलाश के खिलाफ याचिका में वकील ने मांगा समय, याचिकाकर्ता ने उठाई आपत्ति

Updated: IST kailash vijayvargiye
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और महू विधायक कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ हाई कोर्ट में विचाराधीन याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई हुई।

इंदौर। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और महू विधायक कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ हाई कोर्ट में विचाराधीन याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई हुई। जस्टिस जेके जैन की कोर्ट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के वकील पुरुषेंद्र कौरव को एक गवाह का प्रतिपरीक्षण करना था, लेकिन उन्होंने आवेदन पेश कर समय मांगा। आवेदन में कहा, 'उन्हें सिर्फ शुक्रवार को ही समय है और वे अगले महीने की 21 तारीख को गवाह का प्रतिपरीक्षण करना चाहते हैं।'

high court

इस पर याचिकाकर्ता अंतरसिंह दरबार के वकील रवींद्र सिंह छाबड़ा ने कोर्ट में आवेदन पेश कर आपत्ति लेते हुए कहा, 'कोर्ट वकीलों की सुविधा से नहीं चलती है। सुप्रीम कोर्ट का आदेश है कि चुनाव याचिका का निराकरण अधिकतम 6 महीने में करना है, इस स्थिति में एक महीने का समय लेने का अधिकार नहीं बनता है।' उन्होंने मांग की कि यदि कोई पक्ष सुनवाई के लिए एक-एक महीने का समय ले तो उनके खिलाफ जुर्माना लगाया जाना चाहिए।

प्रतिपरीक्षण दोपहर 2.30 बजे होना था, लेकिन 3.30 बजे कौरव की ओर से आवेदन पेश किया गया। इसके करीब 30 मिनट बाद दरबार की ओर से आपत्ति आवेदन दिया गया। अब कोर्ट द्वारा आवेदनों पर फैसला आने के बाद अगली सुनवाई होगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे