scriptअयोध्या में नाइट्रावेट में मदहोश किशोरों ने छात्र को 800 रुपए के लिए मार डाला | criminal drinks naitrovet and kill teenagers student | Patrika News
इंदौर

अयोध्या में नाइट्रावेट में मदहोश किशोरों ने छात्र को 800 रुपए के लिए मार डाला

20 मिनट घटना स्थल और अस्पताल में डॉक्टर नहीं आने पर तड़पता रहा, लोगों ने हंगामा किया तब डॉक्टर आए

इंदौरDec 06, 2016 / 01:32 pm

Kamal Singh

Naitrovet plastered teenagers student killed for R

Naitrovet plastered teenagers student killed for Rs 800


झाबुआ.
मिशन स्कूल हिंदी माध्यम के 14 वर्षीय छात्र की चाकुओं से घोंपकर हत्या कर दी गई। आरोपित नाइट्रावेट का नशा किए हुए थे। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर हत्या का प्रकरण दर्ज किया।
कक्षा 9वीं के विद्यार्थी रादू पिता नाना निवासी गेहलर को हरिजन मोहल्ला निवासी आरोपित बबलू ने रादू पर चाकुओं से सात बार किए। उत्कृष्ट स्कूल के पीछे हरिजन मोहल्ले की संकरी गली से रादू स्कूल जा रहा था। तभी दोपहर 12 बजे के करीब रादू खून से लथपथ पड़ा था। आसपास के लोगों ने देखा और 108 एंबुलेंस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें- 120 साल की उम्र सच-अचंभा और भूली-बिसरी यादें

उसे अस्पताल लाया गया। रादू घटना स्थल पर ही करीब 20 मिनट तक तड़पता रहा। इसके बाद अस्पताल में डॉक्टर के देरी से आने पर 20 मिनट तक वह बेहोश पड़ा। लोगों ने हंगामा किया तब डॉक्टर आए। फिर उसे आईसीयू में भर्ती किया। जहां कुछ देर बाद रादू ने दमतोड़ दिया।

Naitrovet plastered teenagers student killed for R

नशीली दवा का उपयोग करते हैं
घटनास्थल के पास घर में नहा रहे होमगार्ड के जवान फौलादी ने बताया कि बबलू और रादू बात कर रहे थे। थोड़ी देर में चीखने की आवाज आई। मैं बाहर आया तो देखा कि रादू लहूलुहान पड़ा है। 108 एंबुलेंस को सूचना दी। एसपी महेश चंद्र जैन, एएसपी सीमा अलावा पहुंचे और लोगों के बयान लिए। एसपी ने कहा कि जांच कर कड़ी कार्रवाई करेंगे। यहां पर लोगों ने कहा कि मोहल्ले में नाइट्रा -10 नामक नशीली दवा का उपयोग युवक करते हैं। इसकी बड़ी गैंग है। इसके पहले भी कई बार यहां पर चाकू चल चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो