Patrika Hindi News

कैट की महिला कर्मचारी से सिक्योरिटी गार्डों ने सरेराह की छेड़छाड़

Updated: IST eve teasing
शोर मचाते हुए युवती ने कार रोकी तो उनमें से एक गार्ड गौरव उतर कर उसके साथ बुरी नीयत से छेड़छाड़ व हाथापाई करने लगा।

इंदौर। कैट (प्रगत प्रौद्योगिकी केंद्र) की महिला कर्मचारी के घर चार सिक्योरिटी गार्डों ने हमला किया। विरोध करने पर गैस सिलेंडर से घर उड़ाने की धमकी दी, फिर बुरी नीयत से हाथापाई तक कर दी। घटना को लेकर आक्रोषित स्थानीय रहवासियों ने उनमें से तीन बदमाशों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया।

महिलाकर्मी के घर हमले के बाद छेड़छाड़ की ये शर्मनाक घटना कल रात राजेंद्र नगर में हुई। वहां रहने वाले सिख परिवार की युवती भारत सरकार द्वारा संचालित सेंटर फॉर एडवांस टेक्नोलॉजी में काम करती है। कल दोपहर वो घर में थी तभी एक तेज आवाज के साथ खिड़की के कांच फूटने की आहट हुई। युवती ने घर के बाहर निकल कर देखा तो एक कार में चार बदमाश भागते दिखाई दिए।

युवती उन्हें पहचान गई कि वो सभी पास के मकान में किराए पे रहकर कैट में ही सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं। आरोपियों ने शराब की खाली बोतल फेंककर घर की खिड़की फोड़ दी। शोर मचाते हुए युवती ने कार रोकी तो उनमें से एक गार्ड गौरव उतर कर उसके साथ बुरी नीयत से छेड़छाड़ व हाथापाई करने लगा।

इसी बीच आसपास के रहवासी पर पहुंचे तब तीन बदमाशों को पकड़ा जा सका। पीडि़त युवती व रहवासी उन्हें लेकर राजेंद्र नगर थाने पहुंचे तो डेढ़ घंटे तक पुलिस शिकायत दर्ज करने को तैयार नहीं हुई। आखिर हिंदूवादी कार्यकर्ता राजेंद्र नगर थाने पहुंचे तब पुलिस ने कार्रवाई कर तीन आरोपियों को हिरासत में बिठाया।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???