Patrika Hindi News

परफेक्ट लुक के लिए ट्राय करे स्टाइलिश फुटवियर्स 

Updated: IST footwear
मार्केट में अवलेबल है रेनी सीजन के अकॉर्डिंग फैंसी फुटवियर्स, यंगस्स्टर्स और गल्र्स को आ रहे पसंद

इंदौर. परफेक्ट लुक पाने के लिए सिर्फ अच्छा हेयर स्टाइल, स्टाइलिश ड्रेस ही काफी नहीं होती है। परफेक्ट लुक स्टाइलिश फुटवियर के बिना अधूरा है। इन दिनों मार्केट में कई फैशनेबल फुटविटर अवलेबल है। हम फुटवियर खरीदते समय सिर्फ ये ध्यान रखते हैं कि ये हमारी ड्रेस से मैच हो रही हो और इसमें पैर खूबसूरत नजर आ रहे हो। अकसर हम सबसे इंपोर्टेंट चीज जो नजरअंदाज करते हैं वो है कम्फर्ट। जब बात बारिश के मौसम की हो तो अलर्ट होना और जरूरी हो जाता है।

footwear

गर्मी और बारिश के मौसम में सही फुटवियर का सिलेक्शन नहीं करने से फंगल इंफेक्शन जैसी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। रैनी सीजन को देखते हुए मार्केट में अलग-अलग वैरायटी के शूज अवलेबल है जो आपके स्टाइल से परफेक्टली मैच करेंगे। बारिश के फिसलन जैसी परेशानी से बचने के लिए रबर मटेरियल बेस्ड व प्लास्टिक फुटवियर पहनना सही रहेगा।

वॉटरप्रूफ फुटवियर इन डिमांड
वॉटरप्रूफ स्लिपर्स, सिल्प ऑन और फिल्प-फ्लॉप की लार्ज रेंज यंग गल्र्स को अट्रैक्ट कर रही हैं। इसके साथ ही प्लास्टिक के फंकी स्लिपर्स भी टे्रंड में है। इसे पार्टी और ऑफिस दोनों में कैरी कर सकते हैं। रैनी सीजन में जो लड़कियां हील पहनना पसंद करती हैं उनके लिए वेज हील फिल्प-फ्लॉप अच्छा ऑप्शन है। रबर सोल होने की वजह से इनमें फिसलन का खतरा खत्म हो जाता है और हील्स पहनने की ख्वाहिश भी पूरी हो जाती है।

कैंडी कलर्स क र रहे ट्रेंड
बारिश में बाइट कैंडी कलर्स अच्छा लुक देते हैं। स्ट्रॉबैरी, पाइनापल के शेप में स्लिपर्स मिल रही है। अगर आप सैंडल और स्लिपर्स कैरी कर रह रही हैं तो ध्यान रहे कि इसमें पीछे स्ट्रैप्स जरूर हो।

कस्टमाइज योर फैशन
शू डिजाइनर अंकिता लूला बताती हैं कि वैसे तो मार्केट में फैशन टेस्ट के अकॉर्डिंग वैरायटी ऑफ फुटवियर अवलेबल हैं, लेकिन फिर भी अपने मनचाहे फुटवियर्स नहीं ढूंढ़ पा रही हैं तो अपनी ड्रेस के मैचिंग की फुटवियर कस्टमाइज भी करवा सकती हैं।

इन बातों का रखें ध्यान
हील्स अवॉयड करें, अगर आप हील पहनती भी है तो दो इंच से ज्यादा न हो।

कपड़े के बने फुटवियर बारिश के मौसम में खराब हो जाते हैं, इन्हे पहनने से बचें।

ऐसे फुटवियर पहनें जिनकी ग्रिप अच्छी हो।

वेलवेट, स्वेट और शिमर मटेरियल से बने फुटविटर से बारिश में दूरी बनाए रखें।

स्टोन वर्क या हैंडवर्क किए हुए फु़टवियर बारिश में खराब नहीं होते हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???