scriptदो छात्र ग्रुप रोड पर भिड़े, एक ने दूसरे को दौड़ा-दौड़ाकर बेल्ट से पीटा | fight between students group of gacc | Patrika News

दो छात्र ग्रुप रोड पर भिड़े, एक ने दूसरे को दौड़ा-दौड़ाकर बेल्ट से पीटा

locationइंदौरPublished: Oct 26, 2016 11:45:00 am

Submitted by:

Narendra Hazare

एक पूर्व छात्र ने एक छात्रा से बदतमीजी की तो दूसरे गुट के छात्रों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।

fight

fight


इंदौर। शासकीय आर्ट्स एंड कॉमर्स कॉलेज के दो गुटों में मंगलवार को जमकर विवाद हुआ। एक पूर्व छात्र ने एक छात्रा से बदतमीजी की तो दूसरे गुट के छात्रों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। पुलिस मौके पर पहुंची तो एक युवक के पास चाकू मिला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उस पर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है।



यहां देखिए वीडियो:-


पुलिस ने बताया, सुबह 9.30 बजे कॉलेज का पूर्व छात्र निखिल पिता नितेंद्र वर्मा निवासी मरीमाता कॉलेज पहुंचा। इस दौरान उसने बी.कॉम सेकंड ईयर की छात्रा को छेड़ दिया। उसके छेड़ते ही अभिषेक बौरासी और अभिषेक लाहोरे ने उसे रोका। पहले तो वर्मा चला गया। फिर सुबह 11.30 बजे वह कॉलेज पहुंचा। दोनों छात्रों ने अभिषेक लाहोरे को पीट दिया। इससे खफा छात्रों ने वर्मा की पिटाई कर दी।

fight2


वह डरकर गर्ल्स छात्रावास के पीछे जा छिपा, लेकिन छात्रों ने उसे वहां भी ढूंढ़कर जमकर पीटा। इसी बीच किसी ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत करवाया। दोनों ही गुटों की तलाशी में पुलिस को निखिल के पास से एक चाकू मिला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। बताते हैं, दोनों ही छात्र खुद को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और एनएसयूआई से जुड़े बता रहे थे। बताते हैं, वर्मा खुद को एनएसयूआई और अभिषेक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े बता रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो