scriptनागपुर पिच को लेकर हंगामा, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पर ”लाल” हुए अश्विन | Ravichandran Ashwin replies to Rodney Hogg who mocked his recent performances | Patrika News

नागपुर पिच को लेकर हंगामा, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पर ”लाल” हुए अश्विन

Published: Dec 02, 2015 09:26:00 am

Submitted by:

satyabrat tripathi

शानदार फॉर्म में चल रहे भारतीय स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रॉडनी हॉग द्वारा ट्विटर पर किए गए हमलों का भरपूर जवाब दिया।

ravichandran ashwin

ravichandran ashwin

नई दिल्ली। शानदार फॉर्म में चल रहे भारतीय स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रॉडनी हॉग द्वारा ट्विटर पर किए गए हमलों का भरपूर जवाब दिया।

हॉग ने ट्वीट कर कहा था कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी टेस्ट श्रृंखला में अश्विन को मिल रही सफलता विकेटों के स्पिन के अनुकूल होने के कारण मिल रही हैं।

अश्विन ने मंगलवार को ट्वीट किया, ”सही कहा आपने हॉग, लेकिन हमें एक ही शीशे से चीजें देखनी चाहिए या मुझे दो शीशों का ऑर्डर देना चाहिए?”

गौरतलब है कि टेस्ट श्रृंखला में अब तक हुए तीन मैचों में गिरे दक्षिण अफ्रीका के 50 विकेटों में से 47 विकेट भारतीय स्पिन तिकड़ी ने ही हासिल किए हैं।

अश्विन को सर्वाधिक 24, रवींद्र जडेजा को 16 और अमित मिश्रा को सात विकेट मिले हैं। मोहाली और नागुपर में हुए टेस्ट जहां तीन दिन में ही समाप्त हो गए, वहीं बेंगलुरू में बारिश के कारण सिर्फ एक दिन का खेल हो सका हालांकि उस एक दिन में ही 12 विकेट गिरे थे।
अपनी स्पिन तिकड़ी के बेहतरीन प्रदर्शन के बल पर भारतीय टीम चार मैचों की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर चुका है।

ravichandran ashwin

हॉग ने ट्वीट किया था, ”अश्विन को खुद को शीशे में देखना चाहिए और खुद से पूछना चाहिए कि उन्हें पिछले विकेट क्या स्पिन के अत्यधिक अनुकूल विकेट के कारण नहीं मिले।”

अमित मिश्रा ने भी पिच को लेकर हो रहे विवाद के खिलाफ मुंह खोला है। मिश्रा ने मंगलवार को कहा कि दक्षिण अफ्रीका को अपने बल्लेबाजों की खराब तकनीक के कारण मैच हारने पड़े।

ट्रेंडिंग वीडियो