script

फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग बने एक बेटी के पिता

Published: Dec 02, 2015 07:56:00 am

Submitted by:

firoz shaifi

फेसबुक के संस्थापक और सीईओ मर्क जुकरबर्ग एक बेटी के पिता बन गए हैं। उनकी
पत्नी प्रिसिला चान ने बेटी को पिछले सप्ताह जन्म दिया है। पर इसकी घोषणा
जुकरबर्ग ने बुधवार को अपने फेसबुक पोस्ट में की।

फेसबुक के संस्थापक और सीईओ मर्क जुकरबर्ग एक बेटी के पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी प्रिसिला चान ने बेटी को पिछले सप्ताह जन्म दिया है। पर इसकी घोषणा जुकरबर्ग ने बुधवार को अपने फेसबुक पोस्ट में की।

जुकरबर्ग ने लिखा है कि प्रिसिला और मुझे अपनी बेटी मैक्स का इस दुनिया में स्वागत करने में खुशी हो रही है। मैक्स को लिखे पत्र में जुकरबर्ग ने लिखा है कि भविष्य के लिए तुमने जो उम्मीदें बधाई हैं, उसका वर्णन करने के लिए मेरे और तुम्हारी मां के पास कोई शब्द नहीं है।

जो उम्मीदें तुमने हमारे भविष्य के लिए जगाई हैं। तुम्हारी जिंदगी तमाम वादों से भरी है और हम उम्मीद करते हैं कि तुम स्वस्थ रहो और इस दुनिया को देखो। तुमने हमे इस दुनिया में रहने की एक वजह दी है। हर मां-बाप की तरह हम भी चाहते हैं कि तुम एक बेहतर दुनिया में बड़ी हो, जो हमसे बेहतर हो।

 बेटी की जन्म पर जुकरबर्ग और प्रिसिला ने फेसबुक के अपने 99 प्रतिशत शेयर अपनी नई चैरिटी में दान करने का फैसला किया है, जिसका मूल्य लगभग 45 अरब डॉलर है।

जुकरबर्ग-प्रिसिला की शादी 19 मई, 2012 को हुई थी। बेटी के जन्म से पहले ही जुकरबर्ग ने दो महीने की लंबी छुट्टी लेने योजना बनाने के साथ साथ खिलौने भी खरीदे हैं।
mark 2
जुकरबर्ग ने लिखा कि प्रिसिला जब प्रेगनेंट थी, उस समय आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद.।आपने हमें यह उम्मीद दी है कि साथ मिलकर हम मैक्स और अन्य बच्चों के लिए बेहतर भविष्य बना सकते है।

ट्रेंडिंग वीडियो