scriptगाजियाबाद ले जाया जा रहा 27 टन कॉपर लूटा | Ghaziabad carrying robbed 27 tonnes copper | Patrika News

गाजियाबाद ले जाया जा रहा 27 टन कॉपर लूटा

locationजयपुरPublished: Nov 28, 2015 12:00:00 pm

Submitted by:

tej narayan

जयपुर में बेहोश मिला टे्रलर का स्टाफ

गुजरात से उत्तरप्रदेश ले जाया जा रहा 27 टन कॉपर से भरा ट्रेलर दो दिन पूर्व उदयपुर मार्ग पर भदेसर थाना क्षेत्र में अज्ञात नकाबपोश लोगों ने लूट लिया। चालक व खलासी को बंधक बना कर करीब 20 लाख से अधिक मूल्य के कॉपर की लूट के मामले पुलिस ने गुरुवार को मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी

पुलिस के अनुसार गुजरात के भडूच से हिण्डाल्को कॉपर लिमिटेड कम्पनी (आदित्य बिड़ला गु्रप) से 27 टन कॉपर की कॉइलें भर कर ट्रेलर 23 नवम्बर को सुबह रवाना हुआ था। ट्रेलर 23 नवम्बर की रात बड़ौदा से निकाला था। ट्रेलर 24 नवम्बर की सुबह रवाना हुआ, जो रात को चित्तौडग़ढ़ जिले के बानसेन क्षेत्र में पहुंचा। एक टर्बो ट्रक के चालक ने टे्रलर को ओवरटेक किया।

कुछ दूरी पर ही टर्बो आगे लगा कर ट्रेलर रुकवा दिया तथा इसमें सवार चालक व अन्य को टामी सहित अन्य हथियार के दम पर बंधक बना लिया। अज्ञात नकाबपोश लोगों के हमले से ट्रेलर चालक व उसके साथी सम्भल नहीं पाए। अज्ञात लोगों ने चारों की आंखों पर पट्टी बांध टर्बो में डाल दिया। कुछ ही दूरी पर जाने के बाद चालक व उसके साथियों को पानी में कुछ मिला के पिला दिया, जिससे वे बेहोश हो गए। इसके बाद उन्हें कुछ भी पता नहीं चल पाया।

26 नवम्बर को चालक व उसके साथी जयपुर में चाकसू के यहां बेहोश मिले। होश में आने पर चालक ने कम्पनी के अधिकारियों को मामले की जानकारी दी। भदेसर थानाधिकारी दलपतसिंह ने बताया कि पुलिस ने चालक उत्तरप्रदेश में सीलनगर जिले के भिनाई पंच, लौहार मोहल्ला निवासी मोहसीन पुत्र मेहंदी हसन मेव की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। ट्रक में चालक मोहसिन सहित सहयोगी चालक, खलासी व एक गार्ड साथ था।

 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो