Patrika Hindi News

आईपीएल मैच से पहले ग्लैमर का तड़का, होलकर स्टेडियम में विशेष तैयारियां

Updated: IST india vs newzealand 3rd test match highlights at h
किंग्स इलेवन पंजाब ने मोहाली और इंदौर को अपना होम ग्राउंड बनाया है। टीम के पांच मैच मोहाली में और तीन इंदौर में होना है।


विकास मिश्रा @ इंदौर. पांच साल के लंबे अंतराल के बाद इंदौर में होने जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क्रिकेट टूर्नामेंट के मुकाबलों को लेकर होलकर स्टेडियम में विशेष तैयारियां की जा रही है।

आठ अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब और राइजिंग पुणे सुपरजॉइंट्स के बीच होने वाले पहले मैच से पूर्व स्टेडियम में ओपनिंग सेरेमनी की जाएगी। इस उद्घाटन सत्र में ग्लैमर का तड़का लगेगा। कार्यक्रम में बॉलीवुड के बड़े कलाकारों के परफारमेंस की तैयारी हैं, हालांकि कौन-कौन आएगा इसका खुलासा नहीं किया है। सभी टीमों के होम ग्राउंड पर पहले मैच से पूर्व ओपनिंग सेरेमनी करने की इजाजत दी गई है। किंग्स इलेवन पंजाब ने मोहाली और इंदौर को अपना होम ग्राउंड बनाया है। टीम के पांच मैच मोहाली में और तीन इंदौर में होना है।

ipl 2017

टिकट दरों का ऐलान

इंदौर में आईपीएल के तीन मैच होंगे। आठ अप्रैल को पहला मैच होने के बाद 10 अप्रैल को किंग्स इलेवन की टक्कर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगी, जबकि 20 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के साथ प्रीति जिंटा की टीम भिड़ेगी। टिकट बिक्री 25 मार्च के बाद शुरू होगी।

आउट फील्ड पर दिया ध्यान

पिच चिह्नित करने के बाद समंदरसिंह और उनकी टीम ने आउट फील्ड पर मुख्य रूप से काम किया, क्योंकि इस सत्र में होलकर स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट, रणजी फाइनल और लगभग दस से बारह घरेलू मैच के आयोजन हुए। इसी के मद्देनजर आउट फील्ड की घास की कटाई कर उसे समतल किया गया। 8 अप्रैल को होने वाले पहले आईपीएल के मैच तक इस पर प्रतिदिन पानी का छिड़काव कर इसे हरा किया जाएगा।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???