Patrika Hindi News

शराब के लिए पति ने जिंदा जलाया, गुस्से ने तोड़ दिया सात जन्मों का रिश्ता

Updated: IST husband burns wife alive over drink problem
महिला के गंभीर हालत में जलकर अस्पताल पहुंचने की सूचना पर पुलिस का दल भी अस्पताल पहुंचा था, इलाज के दौरान मौत

इंदौर. रालामंडल में रहने वाली महिला को उसके पति ने जिंदा जला दिया। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि शराब के लिए रुपए मांगने पर विवाद हो गया था।

इसी विवाद में पति ने महिला को जला दिया। पुलिस के अनुसार सीमा पति दिनेश (35) को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। महिला के गंभीर हालत में जलकर अस्पताल पहुंचने की सूचना पर पुलिस का दल भी अस्पताल पहुंचा था। पूछताछ में महिला ने बताया कि पति दिनेश ने उसे जलाया है।

यह भी पढ़ें- तलाक- तलाक-तलाक, शबाना ने खून से चीफ जस्टिस को लिखी दरख्वास्त!

दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी

महिला ने अपने बयान में बताया था कि पति शराब पीने का आदी है। उसने शराब पीने के लिए रुपए मांगे थे। उसने रुपए देने से इनकार कर दिया था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी। इसके बाद पति ने उसके साथ मारपीट की। पति द्वारा पीटे जाने से नाराज होकर वह पुलिस के पास जाने के लिए घर से निकल रही थी तो आरोपित उसे घर के अंदर ले आया और दोबारा पीटा। इसके बाद घर में रखा घासलेट उस पर डालकर आग लगा दी थी। वह गंभीर रूप से जल गई थी। उसने जैसे-तैसे आग बुझाई। आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया।

husband burns wife alive over drink problem

पुलिस कर रही है कार्रवाई

महिला के बयान के साथ ही उसके बच्चों के भी बयान हुए। उन्होंने भी पिता द्वारा जलाए जाने की पुष्टि की थी। इस पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस मामले को हत्या में बदलकर कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???