Patrika Hindi News

> > > > kailash vijayvargiya tweet on rahul gandhi twitter hacked

#RahulGandhi का ट्विटर हैक, बीजेपी के कैलाश ने उड़ाया 'भद्दा' मजाक

Updated: IST rahul gandhi twitter hacked
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का आधिकारिक Twitter Account'ऑफिस ऑफ आरजी'कोहैक कर उसमें कई अश्लील संदेश डाल दिए गए।मौका देख भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर तंज कसा है....।

इंदौर। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट बुधवार रात हैक कर लिया गया। हैकर्स ने 40 मिनट में 10 आपत्तिजनक तवीत किए, जिसके बाद से ही राहुल गाँधी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। सोशल मीडिया पर राहुल का मजाक उड़ाती कही तस्वीरें वायरल होने लगी, लेकिन इसमें कई अप्पतिजंक भी थी।

इसी दौरान अपने विवादित बयानों से सुर्खियाँ बटोरने वाले बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने भी कटाक्ष किया, लेकिन ये बचकाना था। बीजेपी नेता के इस ट्वीट से कांग्रेस कार्यकर्ता आहत हुए। इस ट्वीट को इस मायने में भी बचकाना कहा जा सकता है क्योंकि राहुल गांधी अपना ट्विटर हैंडल खुद नहीं संभालते। राहुल की अपनी टीम होती है, जो उनका कामकाज सोशल मीडिया पर देखती है।

कैलाश का ट्वीट

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया था- ''उम्मीद रखने की भी हद होती है, राहुल गांधी ट्विटर अकाउंट नहीं संभाल सकते और कुछ महानुभव सोचते हैं कि वो देश संभाल सकते हैं।'

कांग्रेस की फुल फॉर्म का भी उड़ाया मजाक
कैलाश विजयवर्गीय यहीं नहीं रुके, बल्कि उन्होंने कांग्रेस का भी मजाक उड़ाया। एक पोस्टर ट्वीट कर उन्होंने कांग्रेस को कौवा, गधा, रीच और सांप बताया है। ये कोई पहला मौका नहीं है जब बीजेपी के इस राष्ट्रीय महासचिव की जुबान फिसली हो, बल्कि इससे पहले भी कैलाश शाहरुख़ खान और आमिर खान को लेकर भड़काऊ बयां दे चुके हैं

एकाउंट हैक होने पर लोग चौकन्ने हो गए और कांग्रेस उपाध्यक्ष के कार्यालय से संपर्क साधा गया। कांग्रेस का संचार विभाग भी इस सूचना को पाकर सन्न रह गया। बाद में पार्टी के संचार विभाग से जुड़े सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की कि गांधी का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है।

यह भी पढ़ें- क्या राहुल गांधी करने वाले हैं शादी, कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 101 का लिफाफा पहुंचा देंगे

होने लगी राजनीति

कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बुधवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के पास कालेधन के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए तर्क नहीं है और इसलिए वह संसद में इस पर बहस से भाग रहे हैं। प्रसाद ने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा कि विपक्षी दलों को कालेधन और नोटबंदी के मुद्दे पर संसद में गतिरोध जारी रखने के बजाय संसद में चर्चा करके अपने तर्क रखने चाहिए और सरकार का उत्तर सुनना चाहिए।

यह भी पढ़ें- तलाक- तलाक-तलाक, शबाना ने खून से चीफ जस्टिस को लिखी दरख्वास्त!

उन्होंने आरोप लगाया कि गांधी के पास इन मुद्दों पर बहस के लिए तर्क नहीं है और इसी वजह से उनकी पार्टी संसद की कायज़्वाही में व्यवधान पैदा कर रही है। उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह के नेतृत्व में दस वर्षों तक कांग्रेस का शासन रहा और इस दौरान कालेधन और भ्रष्टाचार की समस्या के समाधान के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया। इस दौरान 2जी घोटाला, कोयला घोटाला, कॉमनवेल्थ घोटाले आदि होते रहे।

rahul gandhi twitter hacked

यह पूछे जाने पर कि गांधी ने कहा है कि नोटबंदी के बाद 50 प्रतिशत रुपए फिर से कालेधन वालों के पास जा रहे हैं, प्रसाद ने कहा कांग्रेंस उपाध्यक्ष झूठ बोल रहे हैं। मोदी सरकार ईमानदारी से काम कर रही है और यह पूरी तरह से घोटालों से मुक्त है। सरकार गरीबों के विकास के लिए काम कर रही और 75 प्रतिशत राशि विकास योजनाओं पर खर्च की जा रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???