Patrika Hindi News

LEE के शोरुम में कपड़े बदलती छात्रा का बना रहा था वीडियो, यूं पहुंचा सलाखों के पीछे

Updated: IST mall staffer held for cam in changing room
अपनी सहेली के साथ शॉपिंग करने आई लड़की ने नीचे देखा तो समझ आया आरोपी दरवाजे के नीचे से मोबाइल डाल उसका वीडियो बना रहा है।

( फाईल फोटो )

इंदौर। शहर के एक बड़े मॉल में ब्रांडेड कपड़े के शोरुम में एक छात्रा का अश्लील वीडियो बनाने का मामाला सामने आया है। टीआई मॉल में ली जींस के शोरुम में 11 वीं की एक छात्रा के साथ यह हादसा हुआ। पुलिस ने शोरुम मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी चेंजिंग रुम में जींस का ट्रायल लेती लड़कियों का अश्लील वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने आरोपी का मोबाइल जब्त कर लिया है। तुकोगंज पुलिस के अनुसार सरस्वती नगर की छात्रा की शिकायत पर आरोपी शाहिद कुरैशी को गिऱफ्तार किया गया है। छात्रा ने पुलिस को जानाकारी दी कि वह गुरुवार दोपहर को अपनी सहेली के साथ शॉपिंग करने टीआई (ट्रेजर आईलैंड ) मॉल आई थी। मॉल की दूसरी मंजिल पर स्थित ली के शोरुम में जींस पसंद की और ट्रायल रुम में कपड़े चेंज कर जींस की फिटिंग चैक कर रही थी। इसी दौरान उसे महसूस हुआ कि कुछ उसके पांव से छुआ है।

Must Read-

उसने नीचे देखा पाया कि आरोपी दरवाजे के नीचे से मोबाइल डाल उसका वीडियो बना रहा है। छात्रा ने फुर्ती दिखाते हुए तुरंत कंट्रोल रुम काल कर पुलिस को बुलाया। इसी बीच छात्रा के पिता भी वकील लेकर शोरूम पहुच गए। यह शोरूम राजेश शाह नामक व्यक्ति का है जिसे तनवीर नामक व्यक्ति संभाल रहा है। आरोपी शाहिद कुरैशी पिछले 6 सालों से इसी शोरुम में काम कर रहा है। घटना के वक्त शोरूम में महिला कर्मचारी नहीं थी। पुलिस का कहना है कि शाहिद से पूछताछ करने और उसके मोबाइल की जांच करने के बाद वास्तविक स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

mall staffer held for cam in changing room

( फाईल फोटो )
Must Read-

गौरतलब है कि सात महीने पहले तुकोगंज थाना क्षेत्र स्थित मदाम शोरुम में भी युवती का चेंजिंग रुम में वीडियो बनाने का मामला सामने आया था। इस शोरूम में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं इसलिए पुलिस अब शाहिद के फोन को चैक करेगी और उसकी मैमोरी रिकवर करवाएगी।

MUST WATCH:

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???