scriptपत्तागोभी में छिपा था सांप, सब्जी बनाकर खा गई मां-बेटी, हालत गंभीर | mother and daughter eat snake in food | Patrika News

पत्तागोभी में छिपा था सांप, सब्जी बनाकर खा गई मां-बेटी, हालत गंभीर

locationइंदौरPublished: Jul 28, 2017 09:56:00 am

Submitted by:

amit mandloi

बारिश के मौसम में फल-सब्जियों में कीड़े लग जाना तो आम बात होती है मगर गुरुवार रात एक घर में बनाई पत्तागोभी में छिपा सांप के बच्चे को अनजाने में पकाकर खा लेने से एक महिला व उसकी नाबालिग बेटी गंभीर…

snake

snake


इंदौर. बारिश के मौसम में फल-सब्जियों में कीड़े लग जाना तो आम बात होती है मगर गुरुवार रात एक घर में बनाई पत्तागोभी में छिपा सांप के बच्चे को अनजाने में पकाकर खा लेने से एक महिला व उसकी नाबालिग बेटी गंभीर रूप से बीमार होकर देररात अस्पताल में भर्ती हुई हैं।

ये घटना कल देरशाम खजराना क्षेत्र के जमजम कॉलोनी में हुई, वहां रहने वाली आफजान पति ईमाम (35) व उसकी बेटी आमना (15) को कल रात बेसुध हालत में भूरेखां एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा था। बताया गया है कि मां-बेटी ने कल शाम घर पर पत्ता गोभी की सब्जी बनाई थी जिसमे सांप का बच्चा छिपा था।

बेटी आमना ने बगैर देखे पत्ता गोभी को काटकर सब्जी बनाई, फिर दोनों ने साथ में बैठकर उसे खा लिया था। कुछ देर बाद वही सब्जी से जब आमना ने अपने 8 साल के बेटे की प्याली में परोसकर उसे खाना खिलाने लगी तो सब्जी में मरा हुवा सांप का बच्चा दिखाई दिया। 

इस पर घबराई आमना ने इस बात की सूचना तत्काल अपने पति को दी। इधर खाना खाने के कुछ ही देर बाद दोनों मां-बेटी की हालत बिगडऩे लगी थी। तब परिजन उन्हे इलाज के लिए गम्भीर अवस्था में बड़े अस्पताल लेकर पहुचे।

जहां दोनों की हालत नाजुक बताई गई है। साथ आए परिजन ने बताया कि आमना खजराना की सब्जी मंडी से पत्तागोभी लेकर आई थी उसी में सांप का बच्चा छिपा था, बेटी उसे देखे बिना काचकर पका लिया जिससे ये घटना हुई। वो तो अच्छा हुआ कि आसमा ने अपने बेटे को खाना खिलाने के पहले सब्जी में सांप के बच्चे को देख लिया, वरना वो भी जहर का शिकार हो जाता।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो