Patrika Hindi News

इंडियंस ने संभाल मैदान, किंग्स को वापसी की आस

Updated: IST mumbai indians
आईपीएल मुकाबले के लिए मुंबई और पंजाब की टीमें इंदौर पहुंची, मुंबई ने शाम को होलकर स्टेडियम पर करीब तीन घंटे तक किया अभ्यास

इंदौर. फटाफट क्रिकेट में दुनिया की सबसे बड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के इंदौर में होने वाले आखिरी मुकाबले में हिस्सा लेने के लिए किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस की टीमें मंगलवार को इंदौर पहुंच गई।

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम दोपहर में आई और शाम के सत्र में उसके प्रमुख खिलाडिय़ों ने करीब तीन घंटे तक अभ्यास किया। अपने पिछेल चारों मुकाबलों में शानदार जीत के बाद आत्मविश्वास से लबरेज मुंबई इंडियंस इंदौर में भी जीत का डंका बजाना चाहेंगे। वहीं दूसरी तरफ इंदौर के होलकर स्टेडियम को अपना दूसरा होम ग्राउंड बनाने वाली किंग्स इलेवन पंजबा ने इस सीजन के शुरूआती दो मुकाबले में जीत हासिल कर शानदार आगाज किया था, लेकिन इंदौर के बाहर खेले अपने तीनों मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। इंदौर लौटी टीम को एक बार फिर अपनी लय वापस हासिल करने के आस होगी। आईपीएल शउरू होने से पहले किंग्स इलेवन की मालकिन प्रीति जिंटा ने होलकर स्टेडियम में अपने ड्रेसिंग रूम के बाहर विशेष हवन पूजन किया था और खजराना गणेश जाकर जीत की दुआ मांगी थी। इंदौर में तो उनके खिलाडिय़ों ने उम्दा प्रदर्शन कर सफलत हासिल की थी, लेकिन बाकी मैचों में हार की निराशा मिली थी।

दोपहर करीब दो बजे स्टेडियम पहुंचे मुंबई के खिलाड़ी शाम करीब 6.00 बजे रेडिसन होटल से होलकर स्टेडियम पहुंचे थे। कप्तान रोहित शर्मा के अलावा बल्लेबाजी को रॉबिन उथप्पा, फिल्डिंग कोच जॉटी रोड्स, माहेला जयवर्धन के अलावा विस्फोटक बल्लेबाज किरोन पोलार्ड, तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा, करण शर्मा के अलावा अन्य खिलाड़ी पहुंचे थे। टेनिस क्लब छोर पर रोहित और किरोन पोलार्ड ने बल्लेबाजी का अभ्यास किया। मुंबई इंडियंस के अलावा एमपीसीए के कुछ गेंदबाजों को भी प्रैक्टिस के लिए बुलयाा गया था। कुछ देर प्लेट खेलने के बाद रोहित ने लंबे-लंबे शॉट जमाए। वहीं किरोन पोलार्ड ने भी बल्लेबाजी का जमकर अभ्यास किया।

mumbai indians vs kings 11

लंसिथ मलिंगा जूता तोड़ यार्ककर

श्रीलंकाई खिलाड़ी लंसित मंलिगा अपने अनूठे हेयर स्टाइल और गेंदबाजी स्टाइल के कारण चर्चा में रहते हैं। इंदौर में आकर प्रैक्टिस भी उन्होंने अनूठे अंदाज में ही की। विवेकानंद स्कूल छोर पर लगी नेट्स पर उन्होंने जॉटी रोड्स के साथ गेंदाबजी का अभ्यास किया। मंलिगा ने बल्लेबाजी छोर के स्टम्प की क्रीज पर अपने दो जूते कुछ दूरी पर रखे। और गेंदबाजी छोर से गेंद की, वे उन जूतों का निशाना लगाकर यार्ककर गेंद का अभ्यास कर रहे थे। रोड्स के निर्देशन में उन्होंने करीब तीन ओवर वैसे ही जूता तोड़ यार्ककर की प्रैक्टिस की।

mumbai indians

आज आएंगे हरभजन सिंह

मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराइंडर हरभजन सिंह मंगलवार को अपनी टीम के साथ इंदौर नहीं आए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वे दो दिन पहले हुए मैच के बाद दिल्ली चले गए थे और बुधवार को टीम के साथ शामिल होंगे।

हार से बेजार किंग्स लौटे

सोमवार रात को हैदराबाद सनराइजर्स टीम से करीबी मुकाबले में पराजित होने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम मंगलवार शाम करीब 7.30 बजे ंविशेष विमान से इंदौर पहंची। टीम के सभी खिलाड़ी इँदौर पहुंचे गए। बुधवार को शाम 4 से 6.30 बजे के बीच वे अभ्यास सत्र में शामिल होंगे, जबकि 6.30 से 9.30 बजे तक मुंबई के खिलाड़ी अभ्यास करेंगे। दोनों के बीच गुरुवार को रात आठ बजे से मैच खेला जाएगा।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???