scriptफिल्मी स्टाइल में युवक का मर्डर, फैक्ट्री से बाहर बुलाया और चाकू से किए 15 वार | murder of a young man in Film style at indore | Patrika News
इंदौर

फिल्मी स्टाइल में युवक का मर्डर, फैक्ट्री से बाहर बुलाया और चाकू से किए 15 वार

उसकी उपचार के दौरान एमवाय अस्पताल में मौत हो गई। वह देवास जिले के कन्नौद का रहने वाला था।

इंदौरSep 06, 2016 / 03:05 pm

Kamal Singh

government contractor, om prakash khurana murder,

government contractor, om prakash khurana murder, om prakash khurana, crime in indore, murder in indore, deserted bungalow in indore, crime file in indore, indore police, indore news


इंदौर. मल्हारगंज थाना क्षेत्र की हुकुमचंद कालोनी में मंगलवार सुबह अज्ञात बदमाशो ने रामनिवास उर्फ राम प्रजापत (25) को चाकुओं से 15 वार कर घायल कर दिया था। उसकी उपचार के दौरान एमवाय अस्पताल में मौत हो गई। वह देवास जिले के कन्नौद का रहने वाला था।

यह भी पढ़ें
-

DON’T MISS: 5 मिनट में पढ़िए ये खबरें, शहर से रहिए अपडेट



हुकुमचंद कॉलोनी में बोतल बंद पानी बेचने वाली कंपनी में काम करता था। वह सुबह फैक्ट्री काम करने के लिए पहुंचा था तभी दो बदमाश आए और युवक को बाहर बुलाया। युवक के बाहर आते ही उन्होंने उस चाकुओं से हमला बोल दिया। चाकुओ से 15 बार वार कर उसे गंभीर घायल कर दिया।



इसी बीच फैक्ट्री के अन्य लोग बाहर आए तब तक बदमाश भाग चुके थे। उसे गंभीर हालत में एमवायएच लाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है पुरानी रंजिश के चलते राम की हत्या की गई है। युवक के शरीर पर हर जगह चाकुओं के घाव थे गंभीर चोट होने की वजह से उसकी मौत हो गई पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर आरोपियों की खोजबीन में लगी है।

murder

प्रकरण दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू की
अस्पताल की कैजुअल्टी में हुई प्रारंभिक जांच के बाद डॉक्टर ने बताया कि राम के शरीर पर चाकू जैसे किसी धारदार हथियार से करीब 15 वार किए गए हैं। साथ आए अन्य कर्मचारियों ने बताया कि घटना के समय राम कारखाने में काम कर रहा था। तभी चौकीदार ने बताया कि बाहर कोई उससे मिलने आया है। तब राम अपना काम छोड़कर बाहर निकला तो गेट के बाहर खड़े अज्ञात बदमाशों ने उस पर चाकुओं से कई वार कर दिए। लहूलुहान होकर जब राम जमीन पर ढेर हो गया तब हमलावर भाग खड़े हुए। घटना की सूचना मिलने पर बड़ेअस्पताल व घटनास्थल पर पहुंची मल्हारगंज पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमले का प्रकरण दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू की है।

Home / Indore / फिल्मी स्टाइल में युवक का मर्डर, फैक्ट्री से बाहर बुलाया और चाकू से किए 15 वार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो