Patrika Hindi News

बिना कपड़ों के नाले में मिली महिला की लाश, पुलिस ने जताया हत्या का संदेह

Updated: IST deadbody
सूचना मिलने पर सदर बाजार टीआई महेंद्र सिंह भदौरिया अपने दल के साथ पहुंचे तब वो शव किनारे से काफी दूर व पानी के बीचों-बीच तैरता पाया गया।

इंदौर। राम बाग इलाके में नाले में अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैली, शव का निचला भाग निर्वस्त्र होने से पुलिस का अनुमान है कि मामला हत्या या फिर आत्महत्या का हो सकता है।

सदर बाजार के रामबाग इलाके को डीआरपी लाइन से जोड़ने वाले रास्ते पर बने लोखंडे पुल के नीचे बहने वाले कान्ह नदी के नाले में आज सुबह किसी अज्ञात महिला का अर्ध नग्न शव देखा गया। सूचना मिलने पर सदर बाजार टीआई महेंद्र सिंह भदौरिया अपने दल के साथ पहुंचे तब वो शव किनारे से काफी दूर व पानी के बीचों-बीच तैरता पाया गया। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला।

deadbody

प्राथमिक जांच में वो शव 45 से 50 साल की अज्ञात महिला का होना बताया गया है। मृतका के शरीर के ऊपरी भाग पर काले रंग का टीशर्ट पहने है, जबकि शरीर के निचले भाग के बाहर व अदरूनी वस्त्र नदारद है। पानी में काफी देर रहने के कारण शव फूल गया, शरीर पर किसी तरह के चोंट के निशान नहीं होना बताया गया है। पुलिस का अनुमान है कि वो शव पानी के बहाव के साथ-साथ कृष्णपुरा की तरफ से बहता हुआ आज सुबह लोखंडे पुल तक पहुंचा है। पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया व मामले की गहराई से पड़ताल शुरू की है। इस सिलसिले में शहर के सभी पुलिस थानों को भी सूचित किया गया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???