Patrika Hindi News

> > > > one crore rupees theft from hawala trader in indore

कर्मचारी के हाथ-पैर बांध मुंह पर चिपकाया टेप, एक करोड़ रुपए ले भागे चोर!

Updated: IST hawala trader
हालांकि कर्मचारियों ने पुलिस को कोई सूचना ना देकर पहले मालिक को बताया है। मालिक इंदौर के लिए रवाना।

इंदौर। आरएनटी मार्केट पर एक हवाला कारोबारी के यहां कर्मचारी को बंधक बनाकर एक करोड़ रुपए लूटे जाने की बात सामने आ रही है। बिल्डिंग के लोग जहां घटना के बाद कर्मचारी को छुड़ाने की बात कह रहे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि कोई शिकायत नहीं आई है।

मामला आरएनटी मार्ग स्थित श्रीवर्धन कॉम्प्लेक्स का है। यहां कोरियर कंपनी अरविंद क्रांति को 4 बदमाशों ने निशाना बनाया। फर्म गुजरात के जीतू भाई व अरविंद कुमार बागडिय़ा की है। बदमाशों ने यहां पहुंचने के बाद कर्मचारी भरत कुमार को रस्सी से बांध दिया। ऑफिस में रखे एक सोफे के अंदर करीब एक करोड़ रुपए रखे थे। सोफे में से रुपए निकालने के बाद कर्मचारी को इसी के अंदर बंद कर बदमाश भाग निकले। फर्म के आसपास करीब आधा दर्जन सीसीटीवी कैमरे फर्म ने लगवाए हुए थे। बताया जा रहा है कि इन कैमरों का डीवीआर भी बदमाश ऑफिस के अंदर से ले गए है। घटना शाम 6 बजे की बताई जा रही है। करीब 10 से 15 मिनट तक बदमाश वहां पर मौजूद रहे।

police

ऐसे हुआ खुलासा

कर्मचारी भरत को उसका साथी फोन कर रहा था। फोन नहीं उठाने पर पास के एक ऑफिस कर्मचारी को फोन कर उसने भरत से बात करवाने के लिए कहां। पड़ोसी कर्मचारी जब ऑफिस में पहुंचा तो वहां दरवाजे का कांच फूटा था और पूरा सामान बिखरा हुआ था। लोगों ने सोफे के अंदर कैद कर्मचारी भरत के हाथ-पैर रस्सी से बंधे थे और मुंह पर टेप चिपकाया गया था।

हवाले का मामला

पूरी घटना की जानकारी फर्म के मालिक को कर्मचारी ने दी है। वे लोग भी गुजरात से इंदौर आएंगे। मामला हवाला से जुड़ा होने के चलते फिलहाल कोई कर्मचारी पुलिस के पास नहीं पहुंचा है। टीआई तुकोगंज दिलीप सिंह चौधरी के मुताबिक घटना को लेकर किसी ने शिकायत नहीं की है। लूट होने की फिलहाल कोई पुष्टि नहीं हो रही है। घटना की शिकायत कोई करने आता है तो मामले की जांच की जाएगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे