scriptसज्जन वर्मा बोले- कैलाश का रिटायरमेंट नजदीक, इसलिए पार्टी में नहीं चल रही | sajjan singh verma give controversial statement on kailash vijayvargiya tweets | Patrika News

सज्जन वर्मा बोले- कैलाश का रिटायरमेंट नजदीक, इसलिए पार्टी में नहीं चल रही

locationइंदौरPublished: Sep 28, 2016 02:41:00 pm

Submitted by:

Narendra Hazare

आरोप लगाया, प्रदेश की राजनीति में जब सक्रिय थे, तब अफसरों के साथ किया भ्रष्टाचार अब।

kailash

kailash

(कैलाश विजयवर्गीय के द्वारा किया गया ट्वीट।)

इंदौर। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के प्रदेश सरकार में नौकरशाहों की बढ़ती दखलंदाजी पर आ रहे बयानों पर कांग्रेस के पूर्व सांसद सज्जनसिंह वर्मा ने पलटवार किया है। वर्मा ने कहा है कि विजयवर्गीय का रिटायरमेंट नजदीक आ गया है, इसलिए पार्टी और सरकार में उनकी नहीं चल रही।

कलेक्टर कार्यालय पर राजीव विकास केंद्र के आंदोलन के दौरान वर्मा ने विजयवर्गीय पर तीखे हमले किए। उन्होंने आरोप लगाया कि कैलाश पहले जब सरकार का हिस्सा थे और प्रदेश की राजनीति में सक्रिय थे, तब इन्हीं अफसरों के साथ मिलकर भ्रष्टाचार करते रहे, लेकिन ठीक है, अब सही समय पर उन्हें सद्बुद्धि आ गई है और वे अफसरशाही के खिलाफ खुलकर बोलने लगे हैं। वर्मा ने प्रदेश सरकार पर भी हमले किए और कहा कि भाजपा सरकार के राज में जनता परेशान हो गई है। 

sajjan

कैलाश ने उठाए थे नौकरशाही पर सवाल

दरअसल, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव इन दिनों लगातार प्रदेश सरकार पर निशाना साध रहे हैं। मेट्रो ट्रेन से लेकर प्रदेश में नौकरशाहों के बढ़ते दखल पर वे अपनी ही पार्टी व सरकार को कठघरे में खड़ा कर रहे हैं। इसको लेकर उन्हें संगठन की फटकार भी पड़ चुकी है, लेकिन मंगलवार को फिर उन्होंने ट्वीट कर अफसरों के बहाने सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बालाघाट में आरएसएस कार्यालय के अंदर घुसकर एडीशनल एसपी की उपस्थिति में थानेदार और वहां के गुंडों ने जिस बुरी तरह जिला प्रचारक के साथ मारपीट की, यह अक्षम्य अपराध है। मन में बहुत आक्रोश है। क्या हमारी सरकार में, नौकरशाही की इतनी हिम्मत हो सकती है?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो