Patrika Hindi News

जर्नलिज्म पढ़ रहा है सिमी आतंकी नागोरी

Updated: IST safdar nagori
परीक्षा का हवाला देकर तारीख बढ़वाने की दी दलील

इंदौर. सिमी आतंकी सफदर नागोरी मास्टर ऑफ जर्नलिज्म का कोर्स कर रहा है। कोर्ट पेशी के दौरान आगामी दिनों में परीक्षा होने का हवाला देकर नागोरी ने तारिख नहीं लगाने की मांग भी की। जांच अधिकारी और गवाह के बयानों का प्रतिपरीक्षण किया। गवाही के तीसरे दिन भी कोर्ट परिसर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही।

बुधवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच नागोरी और साथियों को सीबीआई कोर्ट में पेश किया गया। दिनभर चली सुनवाई में तत्कालीन पीथमपुर टीआई बीपीएस परिहार के बयानों का मुख्य परीक्षण हुआ। उन्होंने हथियार और कारतूस की जानकारी दी। साथ ही पीथमपुर में सब्जी बेचने वाले गवाह कैलाश ने आतंकियों की पहचान करने के साथ बताया हथियार जब्ती पंचनामा और 13 आरोपितों का गिरफ्तारी पंचनामा उसकी मौजूदगी में बनाया गया था। गुरुवार को परिहार का परीक्षण जारी रहेगा, साथ ही तत्कालीन एएसपी वीरेन्द्रसिंह के भी बयान शुरू होंगे।

इग्नू से चल रहा है कोर्स

आरोपित नागोरी की ओर से कोर्ट में आवेदन पेश कर बताया गया, वह गुजरात की साबरमती जेल में रहकर इंदिरा गांधी नेशनल ओपन विवि (इग्रू) से मास्टर ऑफ जर्नलिज्म की पढ़ाई कर रहा है। 21 से 31 नवंबर तक परीक्षाएं चलेंगी। पढ़ाई और परीक्षा के चलते इस दौरान इंदौर में पेशी नहीं रखी जाए। कोर्ट ने आवेदन पर 21 अक्टूबर को निर्णय देने की बात कही है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???