script…इस वजह से कोहली के प्रशंसक हैं गांगुली | Patrika News

…इस वजह से कोहली के प्रशंसक हैं गांगुली

Published: Nov 30, 2015 05:37:00 pm

Submitted by:

balram singh

सौरव गांगुली ने कहा कि मैं कोहली का बड़ा प्रशंसक हूं, वह ऐसा कप्तान है जो
मैदान पर हमेशा जीतना चाहता है और मुझे उसका यह जुनून बहुत पसंद है। 

Sourav Ganguly

Sourav Ganguly

सौरव गांगुली ने कहा कि मैं कोहली का बड़ा प्रशंसक हूं, वह ऐसा कप्तान है जो मैदान पर हमेशा जीतना चाहता है और मुझे उसका यह जुनून बहुत पसंद है।

आपको बता दें कि कोहली की कप्तानी में भारत ने श्रीलंका को उसकी धरती पर टेस्ट श्रृंखला में हराया और अब साउथ अफ्रीका के विरूद्ध चार टेस्ट की श्रृंखला में 2-0 की विजयी बढ़त बना ली।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे वह बहुत पसंद है। मैंने मैदान पर जो देखा वह अच्छा लगा, वह जीतना चाहता है, उसमें जुनून है, आप मैदान पर देख सकते हो और भारत को उससे आशा है।
Sourav Ganguly

गांगुली ने कहा कि विराट अच्छा कप्तान है, लेकिन मैंने पहले भी कहा है कि भारतीय कप्तानों के लिए चुनौती भारत में नहीं अपितु विदेशों में होती है।

नागपुर की पिच के बारे में उन्होंने कहा कि पिच पर गेंद टर्न कर रही थी और स्पिनरों को काफी सहायता मिल रही थी पर अगर बल्लेबाद सही तरीके से खेलते तो शायद मैच तीसरे तीन के अन्दर खत्म नहीं होता।
team india

गौरतलब है कि नागपुर और मोहाली टेस्ट के तीन दिन के अन्दर खत्म होने के बाद पिच की प्रकृति को लेकर क्रिकेट जगत में बराबर बहस चल रही है।
Virat Kohli 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार खेल दिखाने वाले स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के बारे में उन्होंने कहा कि वह शानदार गेंदबाज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो