Patrika Hindi News

 150 फीट ऊंचाई से गिरे थे धनंजय और मोहित

Updated: IST
मेहंदीकुंड में डूबे दोनों युवकों के शव निकाले

डॉ. आंबेडकर नगर (महू).इन्दौर. मेहंदीकुंड में रविवार को पिकनिक मनाने के दौरान डूबे इंदौर के दो युवकों के शव सोमवार सुबह निकाले गए।

11 सदस्यीय एसडीआरएफ टीम ने ग्रामीणों की मदद से सुबह 6 बजे से खोज शुरू कर दी थी। प्रधान आरक्षक रामप्रसाद यादव, आरक्षक कुमार रावत, गोपाल राजावत व ग्रामीण किशनलाल, महेश आदि की मदद से दोनों शवों को सुबह 8.15 बजे ऊपर लाया जा सका। सिविल अस्पताल महू में पीएम कराकर इन्हें परिजन को सौंप दिया।

मोहित को बचाने में डूबा धनंजय :
रविवार को दोनों युवक दोस्तों के साथ फॉल के ऊपर वाले स्थान पर नहा रहे थे। इस दौरान मोहित लेटकर नहा रहा था। उसे लेने धनंजय गया तो उसका पैर फिसल गया। वह नीचे गिरने लगा। उसे पकडऩे में मोहित भी गिरा और दोनों की मौके पर मौत हो गई। मौके पर मौजूद परिजन बिलखते रहे। बेटे का शव देख मोहित की मां बदहवास हो गई। मोहित का छोटा भाई प्रिंस भी मौजूद था। उससे पूछा यहां क्या हुआ तो वह बोला बड़े भाई को चोट लगी है, उसे ऊपर ला रहे हैं।

पिछले साल भी डूबे थे दो युवक
उक्त कुंड में पिछले साल भी महू के धार नाका क्षेत्र के दो युवकों की डूबने से मौत हुई थी। यहां प्रशासन द्वारा पर्यटकों की सुरक्षा के लिए किसी भी प्रकार की व्यवस्था नहीं की गई है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???