scriptप्रेमी ने लड़की को बुलाया घर, फिर परिजनों के साथ मिलकर जिंदा जलाया  | Bihar: A Girl Burnt alive by his Boyfriend in kishanganj | Patrika News

प्रेमी ने लड़की को बुलाया घर, फिर परिजनों के साथ मिलकर जिंदा जलाया 

Published: Dec 02, 2015 12:41:00 pm

Submitted by:

बिहार में किशनगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग को लेकर एक युवती की जिंदा जलाकर हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

बिहार में किशनगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग को लेकर एक युवती की जिंदा जलाकर हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बेलवा गांव निवासी मो.साकेब (28) का गांव की 25 वर्षीय एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और इस दौरान साकेब ने कई बार लड़की का यौन शोषण किया।

शादी के लिए दवाब डाल रही थी लड़की

जानकारी के मुताबिक युवती ने जब साकेब पर शादी के लिए दबाव डाला तो उसने मंगलवार को युवती को घर पर बुलाया और परिजनों के साथ मिलकर उसे जिंदा जला दिया। सूत्रों ने बताया कि गंभीर स्थिति में युवती को इलाज के लिए किशनगंज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने की एफआईआर दर्ज

इस सिलसिले में युवती के परिजनों के बयान पर मो. साकेब समेत छह लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

(DEMO PIC)

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो