Patrika Hindi News

मंगलसूत्र उड़ाने आई महिलाओं की हुई जम कर पिटाई 

Updated: IST women thief
जिला हॉस्पिटल में गुरुवार सुबह 11.30 बजे 2 महिलाओं की हॉस्पिटल में मौजूद अन्य महिलाओं ने जमकर पिटाई कर दी

इंदौर. जिला हॉस्पिटल में गुरुवार सुबह 11.30 बजे 2 महिलाओं की हॉस्पिटल में मौजूद अन्य महिलाओं ने जमकर पिटाई कर दी। लोगों के हत्थे चढ़ी उक्त दोनों महिलाएं लाइन में खड़ी होकर अन्य महिलाओं के गले से मंगलसूत्र उड़ाने के फिराक में थीं।
हंगामे की सूचना पर महिला पुलिस पहुंची और आरोपित महिलाओं को थाने लाया गया। इस बीच भाजपा नेत्री का भी मोबाइल चोरी हो गया। फिलहाल पुलिस इन सभी मामलों की जांच कर रही है।

नंदन नगर की भाजपा महिला मोर्चा सदस्य गायत्री कुमावत बेटी पूनम की जांच करवाने जिला हॉस्पिटल पहुंची थीं। उन्होंने बताया, वे इलाज की पर्ची कटवाने के लिए महिलाओं की लाइन में लगी थीं, तभी 2 महिलाओं द्वारा गले से मंगलसूत्र निकालने का प्रयास करते हुए कुछ अन्य महिलाओं ने पकड़ लिया था और आरोपित महिलाओं की पिटाई कर दी। इस बीच गायत्री कुमावत का मोबाइल भी गायब हो गया।
women thief

आरोपितों को चांटे मारे
चंदन नगर थाने की महिला आरक्षक माधुरी भी यहां पहुंची और आरोपित महिलाओं को चांटे मारते हुए परिसर से ले गई। महिला आरक्षक ने बलपूर्वक आरोपित महिलाओं को ऑटो में बैठाया और थाने पूछताछ के लिए ले गई। एएसआई घनश्याम मिश्रा ने हिरासत में लेकर दोनों महिलाओं से पूछताछ करने की बात कही है।

वार्ड में घुसा चोर
जिला हॉस्पिटल के वार्ड नंबर 4 में उपचाररत अलका पति विजय निवासी रामानंद नगर ने बताया, की उनकी मां सुनीता बाई वार्ड में सो रही थी। देर रात वार्ड में चोरी के मकसद से आया युवक उनकी मां के गले से सोने की चेन उड़ाने का प्रयास कर रहा था, तभी सुनीता जाग गई और शोर मचाया।

(कैसे की पिटाई- वीडियो देखें पत्रिका डॉट कॉम पर)

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???