scriptशादी तोडऩे के लिए मंगेतर को करता था गलत मैसेज  | wrong message and harassing woman for breaking her engagement | Patrika News

शादी तोडऩे के लिए मंगेतर को करता था गलत मैसेज 

locationइंदौरPublished: Sep 22, 2016 06:00:00 pm

Submitted by:

Shruti Agrawal

वी केयर फॉर यू का मामला, पहले माफी मांगने पर छोड़ दिया था। लेकिन आरोपी ने युवती को परेशान करना बंद नहीं किया। 

इंदौर. युवती की शादी तुड़वाने के लिए एक युवक उसके मंगेतर को मैसेज कर गलत जानकारी दे रहा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। वी केयर फॉर यू में मल्हारगंज क्षेत्र की युवती ने शिकायत की थी। कि कुछ दिनों से एक व्यक्ति उसके मंगेतर को लगातार फोन कर उसके बारे में गलतबयानी कर रहा है.

युवती ने बताया कि कुछ समय पहले उसकी सगाई तय हुई है। उसके मंगेतर को कोई फोन कर सगाई तोडऩे के लिए दबाव बना रहा था। उसके बारे में अनर्गल बाते कही जा रहीं हैं। फोन पर एक महिला से भी बात कराई जाती थी। इस संबंध में पुलिस ने जब पड़ताल की तो जांच के बाद दानिश खान (18) निवासी मल्हारपल्टन को गिरफ्तार किया। युवती को दानिश पंसद करता था। 

एक तरफा प्यार करने वाले इस आशिक ने उसने घर रिश्ता भी पहुंचाया था। शादी के लिए परिवार के जरिए बात भी की, लेकिन युवती के परिजन नहीं माने। युवती की सगाई कहीं और तय हुई तो दानिश ये हरकत करने लगा। युवती के परिवार ने दानिश के परिजन को शिकायत कर दी। तब उसने माफी मांगी तो मामला रफा-दफा हो गया। इसके बाद दानिश किसी और के नाम से सिम लेकर फिर परेशान करने लगा। उसे मल्हारगंज थाने में कार्रवाई के लिए भेजा गया।

एक अन्य मामले में एमआईजी निवासी युवती की शिकायत पर पुलिस ने संदीप जोशी निवासी विजय नगर, भोपाल को गिरफ्तार किया। युवती ऑटो मोबाइल कंपनी में काम करती है। संदीप काम के सिलसिले में इंदौर आता है। उनकी दोस्ती हुई तो संदीप शादी के लिए परेशान करने लगा। युवती की सगाई तय हुई तब भी मैसेज भेजता रहा। ये मैसेज उसके मंगेतर ने देखे तो सगाई तोड़ दी। इसके बाद युवती ने शिकायत कर दी। युवती से फोन कर मिलने के बहाने संदीप को बुलाया गया। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो