script

सिर्फ 737 रुपए में हवाई यात्रा टिकट, जानिए किस-किस रूट पर है उपलब्ध

Published: Dec 03, 2016 09:49:00 am

इंडिगो, स्पाइसजेट और जेट एयरवेज जैसी कंपनियों ने सस्ते में हवाई यात्रा का ऑफर पेश किया है। स्पाइसजेट ‘स्पाइसी एनुअल सेल’ ऑफर के तहत कुछ चुनिंदा घरेलू रूट पर 737 रुपए में टिकट दे रही है…

Air travel

Air travel

नई दिल्ली. इंडिगो, स्पाइसजेट और जेट एयरवेज जैसी कंपनियों ने सस्ते में हवाई यात्रा का ऑफर पेश किया है। इंडिगो 14 दिसंबर 2016 से अक्टूबर 2017 तक यात्रा करने पर टैक्स सहित 799 रुपए की टिकट का ऑफर दे रही है। यह ऑफर चुनिंदा घरेलू रूटों के लिए है, जैसे कोयंबटूर-चेन्नई। बेंगलुरु-हैदराबाद रूट पर टिकट 999 रुपए से शुरू होती है और दिल्ली-जयपुर की टिकट 1041 रुपए से शुरू होती है।

स्पाइसजेट ‘स्पाइसी एनुअल सेल’ ऑफर के तहत कुछ चुनिंदा घरेलू रूट पर 737 रुपए में टिकट दे रही है। इसके तहत 9 जनवरी से 28 अक्टूबर 2017 तक यात्रा कर सकते हैं। जेट एयरवेज भी चुनिंदा घरेलू हवाई रूट पर न्यूनतम 899 रुपये में टिकट दे रही है। इसके तहत बुकिंग की तारीख से 15 दिनों तक की यात्रा के लिए इकॉनमी क्लास के हवाई टिकट बुक कराए जा सकेंगे। इसमें सभी टैक्स भी शामिल होंगे। 

इन टिकटों की बुकिंग दो दिसंबर मध्य रात्रि तक करवाई जा सकती है। जेट एयरवेज के ऑफर के तहत यात्रियों को पहले आओ पहले पाओ के तहत टिकट दिया जाएगा यानी जो पहले टिकट बुक कराएगा उसे पहले लाभ मिलेगा। यात्री अपनी यात्रा की तारीख में बदलाव करना चाहेंगे तो उन्हें इसके लिए अतिरिक्त शुल्क देना होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो