scriptदेशभर में 4-जी सेवा के लिए मुकेश-अनिल अंबानी फिर साथ-साथ | Ambani brothers are Back in business for 4G services | Patrika News

देशभर में 4-जी सेवा के लिए मुकेश-अनिल अंबानी फिर साथ-साथ

Published: Oct 01, 2015 01:09:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

रिलायंस ग्रुप के मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी की दूरभाष कंपनियों का एक नए
प्रोजेक्ट 4-जी सेवा के लिए साथ में काम करने का निर्णय

mukesh and anil ambani

mukesh and anil ambani

रोहित तिवारी, मुंबई। हाईकोर्ट रिलायंस ग्रुप की ओर से मुबई में बुधवार को उन्नत चरण के तहत 11वीं वार्षिक मीटिंग का आयोजन किया गया। इस मौके पर रिलायंस ग्रुप के मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी की दूरभाष कंपनियों का एक नए प्रोजेक्ट 4-जी सेवा के लिए साथ में काम करने का निर्णय लिया गया। प्रोजेक्ट के तहत जरूरी कार्रवाई जैसे- हस्ताक्षर प्रक्रिया, लेन-देन आदि की व्यवस्था की घोषणा अगले महीने तक कर दी जाएगी।




आईडेंटिटी रहेगी अलग

इस मामले में एक विशेष सूत्र ने नाम न छापने के शर्त पर बताया कि अपने एक नए अभियान के तहत अब रिलायंस समूह के दोनों भाईयों की दूरभाष कंपनियां एक साथ काम करेंगी, जबकि दोनों की आईडेंटिटी अलग ही रहेगी। मालूम हो कि दोनों भाई अपनी आरकॉम (ग्राहकों के उपयोग की सुविधा) के लिए एक नए प्राजेक्ट 4 जी/एलटीई नेटवर्क को गति देने के लिए एक साथ संचालित की जाएंगी। बताया जा रहा है कि एक नियम के तहत दोनों भाई अब अपने नए प्रोजेक्ट का संचालन साथ करेंगे।



हमारी कंपनी की ओर आयोजित मीटिंग के दौरान निर्णय लिया गया है कि हम अपने नए प्रोजेक्ट 4-जी सेवा को देश भर में साथ संचालित करेंगे। साथ ही इससे संबंधित सारी जरूरी प्रक्रियाएं अगले माह तक पूरी कर ली जाएंगी।
अनिल अंबानी, अध्यक्ष, रिलायंस ग्रुप
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो