script4 दिनों में दूसरी बार डाउन हुआ एफबी सर्वर, कंपनी के शेयर गिरे | Facebook Server Down for the second time in 4 days, shares fall | Patrika News

4 दिनों में दूसरी बार डाउन हुआ एफबी सर्वर, कंपनी के शेयर गिरे

Published: Sep 29, 2015 11:12:00 am

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक को एक्सेस करने में इन दिनों यूजर्स को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है

Facebook

Facebook

नई दिल्ली। सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक को एक्सेस करने में इन दिनों यूजर्स को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। फेसबुक सोमवार देर रात बंद हो गया। इस परेशानी के कारण भारत सहित दुनिया भर के यूजर्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। हालांकि, आधे घंटे के भीतर फेसबुक ने इस प्रॉबलम को दूर कर दिया और लोग फिर से फेसबुक को बिना किसी परेशानी के चला सके।

भारतीय समयनुसार फेसबुक करीब एक बजे बंद हो गया और मोबाइल ऐप सर्विस भी डाउन रही। हालांकि, फेसबुक मैसेंजर इन दिक्कतों के बाद भी काम करता रहा। सर्वर डाउन होने का असर फेसबुक के शेयरों पर भी पड़ा। कंपनी के शेयरों में करीब 4 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई। आपको बता दें कि पिछले चार दिनों में ऐसा दूसरी बार हुआ है जब फेसबुक का सर्वर डाउन हो गया हो।

इस दौरान फेसबुक के होम पेज पर लिखा आ रहा था, ‘सॉरी समथिंग वेंट रॉन्ग। वी आर वर्किंग ऑन इट एंड विल गेट इट फिक्सिड एज सून एज वी कैन।Ó गौरतलब है कि इससे पहले 24 सितंबर को भी फेसबुक की साइट बंद हुई थी और 20 मिनट के बाद चली थी।

ट्रेंडिंग वीडियो