script

फ्लाइट में सोनू से गाना गवाना पड़ा महंगा, 5 एयरहोस्टेस सस्पेंड

Published: Feb 05, 2016 11:44:00 am

जेट एयरवेज की पांच एयरहोस्टेस ने सोनू से गाने की अपील की थी और एनाउंसमेंट सिस्टम उन्हें दे दिया था

Sonu Nigam

Sonu Nigam

नई दिल्ली। पिछले दिनों गायक सोनू निगम का जेट एयरवेज की फ्लाइट में गाना गाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। ताजा खबर यह है कि फ्लाइट में सोनू निगम से गाना गंवाना जेट एयरवेज के क्रू मेंबर्स के लिए महंगा साबित हुआ है और इसके लिए जेट एयरवेज की पांच एयरहोस्टेस को सस्पेंड कर दिया गया है।

गौरतलब है कि 4 जनवरी को जोधपुर से मुंबई जा रही जेट एयरवेज की फ्लाइट में सोनू निगम भी सवार थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पांच एयरहोस्टेस ने सोनू से गाने की अपील की और एनाउंसमेंट सिस्टम उन्हें दे दिया। प्लेन में मौजूद यात्रियों ने भी सोनू से गाने के लिए कहा। सोनू ने सबकी बात रखते हुए फिल्म रिफ्यूजी और वीरजारा के गाने ‘दो पल रुका यादों का कारवां’ और ‘पंछी नदियां..’ गा दिए।

डायरेक्टर जनरल ऑफ सिविल एविएशन (डीजीसीए) ने एनाउंसमेंट सिस्टम पर गाना गवाए जाने को मिसयूज माना और यही नहीं इसके चलते फ्लाइट लैंडिंग में भी परेशानी हुई। नाराज डीजीसीए ने पांचों एयरहोस्टेस को सस्पेंड कर दिया है और साथ ही एयरलाइन को घटना की जांच के ऑर्डर भी दिए हैं। जेट ने भी कर्मचारियों से एनश्योर करने को कहा है कि भविष्य में ऐसी गड़बड़ी दोबारा न हो। जेट के स्टेटमेंट के मुतबिक, ‘फ्लाइट के पूरे केबिन क्रू इन्क्वायरी चलने तक ड्यूटी पर नहीं लिया जाएगा। साथ ही उन्हें एक ट्रेनिंग पर भी भेजा जाएगा।’

ट्रेंडिंग वीडियो