scriptहाउसिंग.कॉम के प्रमुख राहुल ने फिर से दिया इस्तीफा | Housing.com CEO Rahul again steps down from his post | Patrika News
उद्योग जगत

हाउसिंग.कॉम के प्रमुख राहुल ने फिर से दिया इस्तीफा

सूत्र ने आगे
बताया कि अगले दो हफ्तों में बोर्ड की बैठक होगी जहां राहुल के इस्तीफे की घोषणा की
जाएगी

Jun 26, 2015 / 12:23 am

जमील खान

Rahul Yadav

Rahul Yadav

मुंबई। हाउसिंग.कॉम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) राहुल यादव ने दो महीने के अंदर अपने पद से दोबारा इस्तीफा दे दिया है और इस बार उनका इस्तीफा बोर्ड के सदस्यो द्वारा मंजूर कर लिया जाएगा। यह जानकारी मामले से जुड़े दो लोगों ने दी है।

बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स 26 वर्षीय यादव को कंपनी के साथ बने रहने के लिए कह सकते हैं ताकि वह विकास के कार्यो पर ध्यान दे सकें। सूत्र के अनुसार, कई विवादों में फंसे होने के कारण राहुल ने बोर्ड सदस्यों से विचार-विमर्श करने के बाद अपने पद से इस्तीफा देने का फैसला किया है।

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार, सूत्र ने आगे बताया कि अगले दो हफ्तों में बोर्ड की बैठक होगी जहां राहुल के इस्तीफे की घोषणा की जाएगी। हालांकि, इस्तीफे को लेकर जब राहुल से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया कि उन्होंने कंपनी से इस्तीफा नहीं दिया है।

उल्लेखनीय है कि आईआईटी-मुंबई के दो दर्जन छात्रो ने मिलकर 2012 में हाउसिंग.कॉम शुरू की थी। इनमें से तीन पहले ही कंपनी छोड़ चुके हैं। वेबसाइट वर्तमान में 1500 करोड़ की कंपनी है और यह रिएल इस्टेट का कारोबार देखती है।

Home / Business / Industry / हाउसिंग.कॉम के प्रमुख राहुल ने फिर से दिया इस्तीफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो